Uncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़राजनांदगांव

युवती ने लोक लाज के डर से की आत्महत्या…प्रेमी गिरफ्तार….!

राजनांदगांव 24 Dec 2021 । प्यार में हारे हुए प्रेमी को अपनी प्रेमिका का दूसरा युवक के साथ विवाह मंजूर नहीं था। उसने युवती के होने वाले पति को डरा-धमकाकर रिश्ता तुड़वा दिया। जिससे आहत होकर युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती के आत्मघाती कदम के बाद पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। दूल्हे ने कुछ दिन पहले ही युवती से रिश्ता तोड़ लिया था। जिसके बाद से वह मानसिक रूप से काफी परेशान रहने लगी थी। इसी बीच आत्महत्या जैसा आत्मघाती कदम उठा लिया। घटना राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र के सलोनी गांव की है।

मंगेतर ने बताया कि युवक ने फोनकर प्रेम संबंध की दी है जानकारी
युवती के परिजनों की शिकायत के बाद इस मामले में पुलिस ने रिश्ता तुड़वाने वाले प्रेमी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सलोनी निवासी युवती, पिता बहुर सिंग वर्मा का रिश्ता थोथी गांव निवासी युवक से तय हुआ था। दोनों की सगाई 2 नवम्बर को हुई थी। युवती के मंगेतर बहादूर वर्मा ने 2 दिसम्बर को युवती के घर आकर बताया था कि प्रमोद वर्मा नाम का लड़का उसे फोन किया था और बताया था कि उसका और युवती का पिछले 3 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है, ऐसे में वह शादी करने वाला कौन होता है।


फोन में प्रेमी प्रमोद वर्मा ने मंगेतर बहादूर वर्मा को इस दौरान धमकी भी दिया था। इसके बाद मंगेतर बहादूर वर्मा ने युवती से रिश्ता तोड़ दिया था। रिश्ता टूटने से बदनामी और लोकलाज के डर से युवती ने 3 दिसंबर को खेत में जाकर पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी थी। विवेचना के दौरान पुलिस को प्रेमी प्रमोद वर्मा के द्वारा रिश्ता तोडऩे का खुलासा हुआ। पुलिस आरोपी प्रेमी प्रमोद वर्मा के खिलाफ धारा 306 के तहत अपराध दर्ज कर लिया था। बुधवार को पुलिस ने आरोपी प्रेमी प्रमोद वर्मा को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button