Uncategorized

मारने वाला है भगवान, बचाने वाला है भगवान….जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर…….

मध्यप्रदेश 20 म ई 2021 । कहते हैं ‘जाको राखे साइयां, मार सके न कोय’, यह बात मंगलवार को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सतना(Satna) के रेलवे स्टेशन(Railway Station) में सच साबित हो गई. ट्रेन(Train) के ऊपर जब एक शख्स चढ़ा तो वह 25 हजार वोल्ट के करंट (25 thousand volts current) की चपेट में आ गया लेकिन उसकी जान बच गई।

दरअसल, सतना रेलवे स्टेशन (Satna Railway Station) में एक विक्षिप्त युवक उस वक्त करंट की चपेट में आ गया जब वह यार्ड में खड़ी मालगाड़ी के ऊपर चढ़ गया. जैसे ही वह मालगाड़ी के ऊपर खड़ा हुआ कि ओएचई वायर (OHE Wire) की चपेट में आ गया.

ओएचई वायर (OHE Wire) में दौड़ रहे करीब 25 हजार वोल्ट के करंट में उसे खाक हो जाना चाहिए, मगर भगवान की ऐसी कृपा कि सिर्फ उसके कपड़े जले और वह मामूली रूप से झुलस गया.

आरपीएफ और जीआरपी ने उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है।


जीआरपी के सब इंस्पेक्टर जीपी त्रिपाठी ने बताया कि जानकारी मिली है कि एक व्यक्ति मालगाड़ी के ऊपर चढ़ गया है जो जलकर गिर गया है. सूचना पर उसे एम्बुलेंस से ले जाकर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. थाने के माध्यम से उसके परिजनों को सूचना दी गई है. अभी इलाज चल रहा है. डॉक्टर बताएंगे क‍ि क्या स्थिति है. वह प्रयागराज, उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button