Uncategorized

हाई प्रोफाइल सेक्सरेकेट का पर्दाफाश आपत्तिजनक हालत में युवक और युवतियां सहित दो बुजुर्ग महिलाएं गिरफ्तार…….

वाराणसी 8 jun 2021 । उत्तर प्रदेश के वाराणसी में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। सेक्स के काले कारोबार में शातिर 5 युवतियों और दो युवक शामिल थें , शहर के पॉश इलाके में शुमार भेलूपुर थाना क्षेत्र के कबीरनगर स्थित आपर्टमेंट के फ्लैट से सेक्स का काला कारोबार चलाया जा रहा था। पुलिस ने छापा मारकर रविवार को एक फ्लैट में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ किया। इस दौरान कमरे के अंदर दो युवक और दो युवतियां आपत्तिजनक अवस्था मिले। साथ ही कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी कमरे के अंदर से बरामद की गईं।

पुलिस की छापेमारी में मौके से दो बुजुर्ग महिलाएं, तीन युवतियां और दो पुरुष पकड़े गये। सेक्स रैकेट संचालित करने वाली दोनों बुजुर्ग महिलाएं 55 से 60 वर्ष की हैं। पकड़ी गईं युवतियां खोजवां व जनपद के बाहर की हैं। पकड़े गये युवकों में एक दशाश्वमेध का है, दूसरा चंदौली निवासी है। सेक्सरेकेट संचालित करने वाली एक महिला मध्यप्रदेश की रहने वाली है। उसके पति ने उसे तलाक दे दिया है। तब से वह यहीं पर रहती है।

उसके साथ उसी की उम्र की एक और महिला रहती है। पुलिस ने जब छापेमारी की तो पुरुष और युवतियां आपत्तिजनक हाल में मिले। पुलिस की पूछताछ में बताया कि एक माह से धंधा चल रहा था। फोन के जरिये ग्राहकों से दिन और समय तय हो जाता था। तय समय पर पुरुष पहुंच जाते थे। कॉलोनी के लोगों के बताये अनुसार यहां खुलेआम धंधा वर्षों पूर्व से चल रहा था। यहां अक्सर युवतियां और युवक आते-जाते थे। लोगों के आपत्ति जताने पर महिला लड़ने के लिए उतारू हो जाती थी। बताती थी कि उसके यहां मेहमान आते हैं।

शहर के पॉश इलाके में चल रहे खुलेआम सेक्स रेकेट के काले कारोबार को चलाने में सोशल मीडिया का सहारा लिया जाता था। वॉट्सऐप के जरिए लोगो को इन कॉल गर्ल्स की फोटो भेजी जाती थी। उसके बाद उनके रेट तय किए जाते थे। फिर ग्राहकों को आपर्टमेंट के फ्लैट में बुलाकर उन्हें लड़कियां सौंपी जाती थीं। इस सेक्सरेकेट के पर्दाफाश होने से लोगों मे काफी खुशी का मौहाल है तो इस तरह के प्रवित्ति वाले युवक-युवतियों और दलालों में भय का महौल बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button