Uncategorized

तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार 2 युवकों को जोरदार मारी टक्कर ….।

सरगुजा

पुलिस ने पिकअप को जब्त कर आरोपी ड्राइवर समेत 3 लोगों को हिरासत में ले लिया है।

अंबिकापुर शहर के पीजी कॉलेज मैदान में शुक्रवार की शाम तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार 2 युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद पिकअप चालक दोनों युवकों को बाइक समेत घसीटते हुए 20 मीटर दूर तक ले गया। इस दौरान दोनों युवक बाइक से छिटककर जमीन पर इधर-उधर गिरे। हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हैं। मामला गांधीनगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, शहर के तकिया रोड निवासी 19 वर्षीय आदिल और मायापुर निवासी 33 वर्षीय एक अन्य युवक रेनॉल्ट फोरव्हीलर कंपनी में कार्यरत हैं। दोनों शुक्रवार की शाम अपनी बाइक क्रमांक सीजी 15 डीए-9600 में सवार होकर पीजी कॉलेज मैदान होते हुए मनेंद्रगढ़ रोड स्थित कंपनी के कार्यालय जा रहे थे। इसी दौरान पीजी कॉलेज मैदान में ड्राइविंग सीख रहे पिकअप क्रमांक सीजी 15 डीएच- 4565 सवार 3 युवकों ने उन्हें टक्कर मार दी।

पिकअप चालक उनकी बाइक को करीब 20 मीटर दूर तक घिसटता ले गया। पिकअप को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

पिकअप चालक उनकी बाइक को करीब 20 मीटर दूर तक घिसटता ले गया। पिकअप को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

टक्कर के बाद पिकअप चला रहे युवक ने वाहन रोकने के बजाय और तेज रफ्तार में भगाना शुरू कर दिया। ऐसे में दोनों युवक वाहन में बाइक समेत फंसकर कुछ दूर तक घिसटते रहे और बाद में छिटककर इधर-उधर जा गिरे। पिकअप चालक उनकी बाइक को करीब 20 मीटर दूर तक घिसटता ले गया। हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हैं।

हादसे के बाद पीजी कॉलेज मैदान में मौजूद क्रिकेट खिलाड़ियों और ईवनिंग वॉक करने आए लोगों ने दोनों घायलों को होलीक्रॉस अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में एक युवक के सिर पर गंभीर चोट आई है, जबकि दूसरे का पैर कटकर अलग हो गया। दोनों युवकों का इलाज फिलहाल निजी अस्पताल में जारी है।

भाग रहे तीनों आरोपियों को लोगों ने दौड़ाकर पकड़ा

हादसे के बाद पिकअप में सवार ड्राइवर समेत तीनों युवक वाहन छोड़कर भागने लगे। यह देख लोगों ने उन्हें दौड़ाया और कुछ दूर पर जाकर तीनों को धर दबोचा। ड्राइवर शराब के नशे में धुत था। उसने लोगों से गालीगलौज भी शुरू कर दी। घटना की सूचना पर गांधीनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पिकअप को जब्त कर लिया। पुलिस ने पिकअप चालक सहित उसमें सवार 2 अन्य युवकों को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस को जांच में तीनों युवक शराब के नशे में धुत मिले हैं। गनीमत ये रही कि मैदान में वॉक कर रहे अन्य लोग पिकअप की चपेट में नहीं आए, नहीं तो एक बड़ा हादसा हो सकता था। पुलिस ने फिलहाल दोनों घायल युवकों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल जाना। फिलहाल आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button