Uncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़

मानवता और रिश्तों को कलयुगी बटे ने किया दागदार, शादी करने की जल्दी को लेकर लगातार होता था, घर में विवाद और अचानक बेटे के कर दिया ऐसा कांड…….

रायगढ़ 24 म ई 2021 । कलयुगी बेटे ने दर्दनाक शर्मनाक हरकत को दिया अंजाम मामला ग्राम पंचायत अगासमार का है जहाँ एक युवक ने अपने माता-पिता को मेरा शादी नहीं कर रहे हो कहकर घर में इस कदर डंडा, हाथ-मुक्का, लात से मारपीट किया कि उसकी मां ने घर पर ही दम तोड़ दिया और पिता को ईलाज के लिये खरसिया अस्पताल लाया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। जोबी पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेजा दिया गया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम अगासमार निवासी गिरदाली धनवार ( 53 साल) और उसकी पत्नी बालो उर्फ बालमती धनवार (51 साल) के तीन बेटे और दो बेटी हैं। दोनों बेटी अपने-अपने ससुराल में रहती हैं। दोनों बड़े लड़के की भी शादी हो चुकी है जो अपने परिवार के साथ अलग रहते हैं। छोटा बेटा दिलीप धनवार (उम्र 26 साल) अभी शादी नहीं हुई है माता-पिता के साथ रहता था । दिलीप अपने माता–पिता को आये दिन जल्दी शादी कराने की बात कहकर झगड़ा विवाद करता था। दिनांक 22.05.2021 को सुबह करीब 10:30 बजे भी शादी की बात को लेकर दिलीप अपनी मां बालमती को डंडा से मारपीट कर रहा था।

आरोपी पुत्र

जिसे उसकी भाभी सुकवारो बाई बीच बचाव की तो दिलीप उसकी भाभी को भी डंडा से मारपीट किया, आसपडोस के लोग भी बीच-बचाव करने आये तो उन्हें भी मारने के लिये दौडाया, मारपीट से उसकी मां बेहोश हो गई थी, जो कुछ देर बाद फौत हो गई। मां से मारपीट करने के बाद दिलीप अपने पिता गिरदाली धनवार के कमरे में गया और उसे भी डंडा और लात, घुसे से मारपीट किया। घटना के बाद घरवालों ने डायल 112 को कॉल कर बुलाये। डॉयल 112 आहत गिरदाली को खरसिया अस्पताल लेकर गई। घटना की रिपोर्ट आहत के बड़े बेटे भीखम धनवार द्वारा चौकी जोबी में दर्ज कराया गया, रिपोर्ट पर धारा 302, 307 भादवि का अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया। सिविल अस्पताल खरसिया में आहत गिरदाली धनवार भी फौत हो गया है जिस संबंध में थाना खरसिया में मर्ग कायम किया गया है। जोबी पुलिस द्वारा आरोपी दिलीप धनवार को गिरफ्तार कर आज न्यायिक अभिरक्षा में JMFC खरसिया के न्यायालय भेजा गया था, जहां आरोपी का गिरफ्तारी वारंट प्राप्त होने पर आरोपी को जेल दाखिल किया गया है।

Back to top button