newsUncategorized

पति का अन्य युवती से था चक्कर , पत्नी को ऐसे चला पता ,फिर हुआ ये…की जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान…..

इंदौर 2 Oct 2021 । इंदौर में एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है।जहाँ पति-पत्नी और वो का मामला सामने आया है। पत्नी को इसके बारे में पता चला तो वह सास और तीन महिलाओं के साथ पति की प्रेमिका के घर पहुंच गई। सभी ने मिलकर ताबड़तोड़ पिटाई कर दी , जहाँ। पिटाई से आहत प्रेमिका ने गुरुवार रात को फांसी लगा ली। घटना के बाद से युवक, उसकी पत्नी और सास फरार हो गये है। शुक्रवार सुबह युवती के शव काे पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

पलासिया थाना TI इंद्रेश त्रिपाठी ने बताया कि मूसाखेड़ी की रहने वाली काजल (22) पुत्री गिरधारी हिरवे हाउस कीपर थी। उसी पहचान तीन-चार माह पहले पलासिया के रहने वाले सोनू से हुई। सोनू पेशे से ड्राइवर है। दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। इसके बाद दोनों आए दिन मिलते रहते थे। बुधवार को की गई थी पिटाई बुधवार को इसकी जानकारी सोनू की पत्नी को लगी, तो वह 3 महिलाओं को लेकर काजल के घर पहुंच गई।

यहां काजल और उसकी मां से विवाद करते हुए मारपीट कर दी। इससे दुखी होकर काजल ने गुरुवार शाम घर में फांसी लगा ली। काजल की मां ने जब उसे देखा, तो आसपास की लोगों की मदद से अस्पताल लेकर पहुंची। यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। भाई बोला- सोनू ने बताया था कुंवारा मामले में काजल के भाई विक्की ने बताया कि काजल के साथ काम करने वाले सोनू से उसकी दोस्ती थी। सोनू ने खुद को कुंवारा बताया था। बुधवार को मारपीट होने से वह दुखी थी। इसी कारण उसने फांसी लगा ली।इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

Back to top button