newsUncategorizedक्राइम

भाभी के साथ देवर बनना चाहता था अवैध संबंध ,तो भाभी ने उठाया ये खौफनाक कदम ,आप भी हो जायेंगे हैरान…।

बिहार 10 Oct 2021। एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है।जहाँ भागलपुर में भाभी ने देवर का लिंग काट दिया। जख्‍मी युवक का इलाज अभी जारी बताया जा रहा है।

तथा वहीं मिली जानकारी के अनुसार, नवगछिया इलाके के खरीक थाना क्षेत्र अन्तर्गत यह घटना है ,जहाँ एक देवर ने भाभी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया तो भाभी ने धारदार हथियार से देवर का गुप्तांग काट दिया। इसके बाद जख्मी देवर ने अपनी पत्नी समेत अन्य स्वजनों के साथ मिलकर भाभी की जमकर पिटाई कर दी।

वहीं घायल महिला को पड़ोस के लोगों ने इलाज के लिए खरीक पीएचसी में भर्ती कराया गया ।परन्तु हालत गंभीर होने की वजह सें मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया है। भाभी के हमले में घायल देवर का इलाज पीएचसी में हो रहा है। घायल युवक ने भाभी के खिलाफ थाने में आवेदन दिया है, जिसमें पारिवारिक विवाद में घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है।

जानकारी के मुताबिक आरोपित देवर अचानक अपनी भाभी के कमरे में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। भाभी ने धारदार हथियार से देवर के गुप्तांग पर हमला कर दिया। अत्यधिक खून बहने के कारण घायल देवर की स्थिति गंभीर बनी है। महिला का पति दूसरे राज्य में रहकर मजदूरी का कार्य करता है।

अभी तक पुलिस ने किसी भी पक्ष पर कोई कार्रवाई नहीं की है। मामले की जांच की जा रही है। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। घटना की चर्चा हर ओर रही है। आरोपित युवक का इलाज चल रहा है।तथा महिला भी जख्मीत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button