newsUncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़बेमेतरा

एकतरफा प्यार में युवक ने महिला के बच्चे को उतारा मौत के घाट , ऐसे हुआ मामले का खुलासा….पढ़ें…..

बेमेतरा 2 Oct 2021 । बेमेतरा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है।जहाँ एकतरफा प्रेम में उलझे युवक ने चार साल के बच्चे की हत्या कर दी।आरोपी बच्चे की मां से प्यार करता था, कई बार वह इस बात को उस महिला से भी कह चुका था, लेकिन महिला के इनकार करने पर गुस्से में आकर आरोपी ने महिला के बच्चे की फावड़ा और टंगिया से मारकर दर्दनाक हत्या कर दी है। मामला बेरला थाने के साकरा गांव का है। पुलिस ने आरोपी को घर से भागते वक्त गिरफ्तार कर लिया है।


इस सम्बन्ध में जानकारी मिली है कि, भुनेश्वर साहू (25) साकरा गांव का निवासी है। वह गांव की ही एक शादीशुदा महिला से प्यार करता था। जब-जब वो इस बात को महिला से इस बाबत कहता था, तब दोनों के बीच विवाद हो जाता था। इसी बात से नाराज होकर, जब देर शाम उसने देखा कि महिला का बेटा हेमेश धनकर घर के पास ही छोटी सी नाली में मछली पकड़ने की कोशिश कर रहा था, तभी भुनेश्वर उसके पास गया और मछली पकड़ने के लिए मच्छरदानी देने के बहाने अपने घर ले गया। घर पहुंचतें ही उसने अपने प्लान को अंजाम दे डाला। फावड़े से बच्चे के गले में वार किया, जिससे वो नीचे गिर गया। फिर टंगिया लेकर उसके शरीर पर जोर –जोर से वार किए। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देकर वो भाग निकला था। परिजन बच्चे को खोजते हुए भुनेश्वर के घर पहुंचे तो देखा कि हेमेश जमीन पर खून से लथपथ पड़ा हुआ है। जिसके बाद बच्चे के परिजनों को सूचना दी गई।

फिर आनन फानन मे हेमेश को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। बच्चे के परिजनों ने बेरला पुलिस में भुनेश्वर के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की और फरार आरोपी पकड़ लिया गया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल किया है और पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी है।इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button