Uncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़जांजगीर चाँपा

कमरें के अन्दर चुनरी के सहारे BA प्रथम वर्ष की छात्रा का लटका हुआ मिला शव , जांच में जुटी पुलिस….!

जांजगीर-चांपा। जिले में एक छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसका शव बुधवार सुबह कमरे में ही चुनरी के सहारे लटका हुआ मिला। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। छात्रा के खुदकुशी करने का कारण स्पष्ट नहीं है। फिलहाल परिजनों से पूछताछ जारी है। मामला अकलतरा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, परसाहिबाना गांव निवासी सत्याभामा बघेल (23) पुत्री संहिता लाल बघेल BA प्रथम वर्ष की छात्रा थी। उसके पिता ईट भट्ठा संचालक हैं और परिवार सहित वहीं रहते भी हैं। बुधवार को जब सभी सोकर उठे तो काफी देर तक सत्यभामा नहीं दिखाई दी। इस पर परिजन उसे कमरे में देखने गए। वहां पर छत पर बंधी धन्नी के सहारे सत्यभामा का शव लटक रहा था।

इस पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पूछताछ में पता चला है कि रोज की तरह मंगलवार रात भी पूरे परिवार ने साथ में खाना खाया। इसके बाद सत्यभामा अपने कमरे में चली गई। सुबह जब उठे तो देखा कि सत्यभामा का शव मिला। परिजनों ने बताया कि घर में कोई विवाद भी नहीं हुआ था। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। शव अकलतरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button