Uncategorizedकवर्धाक्राइमछत्तीसगढ़

CG शिकायत के वावजूद कार्यवाही न होने से नाराज़ महिला नें ,एसपी आफिस में आत्मदाह की कोशिश की ,राहगीरों ने बचाई जान…..पढ़िए पूरी खबर…….

कवर्धा 24 july 2021। कलयुगी बेटे की शिकायत करते करते पैर घिस गयें परन्तु कोई कार्यवाही नहीं हुई तंग मां ने दिलदहला देने वाली कार्य को अंजाम देने की कोशिश की तथा वहीं सौतेले बेटे से प्रताड़ित मां ने अपनी बेटी के साथ एसपी आफिस में आत्मदाह की कोशिश की। एसपी आफिस के बाहर में पीड़ित परिवार की आत्मदाह की कोशिश की इस खबर ने पूरे पुलिस विभाग में हड़कंप मचा दिया। महिला का आरोप था कि मारपीट की कई दफा शिकायत के वावजूद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती।

पूरा मामला कवर्धा के कुंडा थाना के महली गांव से जुड़ा है। जहां रहने वाली महिला गौरी साहू अपनी बेटी संतोषी और अन्य परिजनों के साथ एसपी आफिस पहुंची। महिला ने एसपी कार्यालय के बाहर अपनी बेटी व नातिन के साथ पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह करने का प्रयास किया। वो तो गनीमत रहा कि वहां मौजूद कुछ लोगों ने तत्काल महिला को रोक लिया और पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिलाओं को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा। महिला गौरी साहू के मुताबिक उसका सौतेला बेटा सरवन साहू उससे और उसके परिवार से मारपीट करता है और बार-बार घर से बाहर निकाल देने की धमकी देता है।

इस मामले में कुंडा थाने में कई दफा शिकायत की गयी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गयी। इस बात से नाराज होकर महिला ने परिवार के साथ आत्मदाह की कोशिश की।जिससे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और तत्काल कार्यवाही करने का आवश्वासन देकर पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

Back to top button