Uncategorizedछत्तीसगढ़रायगढ़

जानिए ऐसा क्या हुआ की कलयुगी पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारा आप भी हो जायेंगे हैरान ।

रायगढ़ । खाना देने में हुई देरी को लेकर डंडे से मारपीट कर पति ने पत्नी की हत्या दी थी। आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। धरमजयगढ़ के खलबोरा की घटना है। आरोपी रिमांड पर भेजा गया है। ग्राम खलबोरा के रामसिंह अगरिया (36 वर्ष) द्वारा गांव के ललित मांझी द्वारा उसकी पत्नी फुलमति (35 साल) की डंडे से मारपीट कर हत्या किये जाने की रिपोर्ट थाना धरमजयगढ़ में दर्ज कराया, रिपोर्ट पर हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।

जानकारी के अनुसार ग्राम खलबोरा निवासी ललित मांझी पिता गुरूबारू मांझी उम्र 38 वर्ष शराब किस्म का व्यक्ति है, शराब पीकर अपनी पत्नी से झगड़ा मारपीट करता था । दिनांक 25/03/2021 के रात दोनो पति पत्नी घर पर थे, दोनों शराब पीये हुये थे । रात्रि करीब 08.00 बजे ललित उसकी पत्नी फुलमति से खाना मांगा, खाना नहीं देने पर नाराज होकर ललित उसकी पत्नी को लकडी के डण्डा से बुरी तरह मारपीट किया जिससे फुलमति मौत हो गई ।

सुबह आसपास के लोग फुलमति का शव उसके आंगन में पड़ा हुए देखे और थाना धरमजयगढ़ में सूचना दिये । सूचना पर थाना प्रभारी धरमजयगढ़ निरीक्षक अंजना केरकेट्टा अपने स्टाफ के साथ घटनास्थल पहुंची, मृतिका के वारिशानों, आसपडोस के लोगों से पूछताछ किया गया तथा शव पंचानामा कार्यवाही बाद पीएम के लिये भेजा गया । घटना ग्राम से आरोपी को हिरासत में लेकर थाना लाया गया, पूछताछ आरोपी ललित बताया कि बीते रात्रि पत्नी फुलमति से खाना मांगने पर नहीं देने से डंडे से मारपीट किया जिससे उसकी मृत्यु हो गई ।

आरोपी के कबूलनामे के बाद मेमोरेंडम पर घटना में प्रयुक्त डंडा जप्त किया गया है । घटना के संबंध में रिपोर्टकर्ता रामसिंह अगरिया के रिपोर्ट पर थाना धरमजयगढ़ में आरोपी ललित मांझी के विरूद्ध धारा 302 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर कल शाम रिमांड पर भेजा गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button