newsUncategorizedछत्तीसगढ़जशपुर

दुर्गा विसर्जन करनें जा रहे सौकड़ों लोगों पर चढ़ा दिया महिंद्रा क्विड कार…पाँच लोगों की दर्दनाक मौत दर्जन लोग गंभीर…देखिए पूरा विडिओ…..

जशपुर 15 Oct 2021 । जिले के पत्थलगांव से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आ रही हैं। जहां आज पत्थलगांव के बाजार पारा दुर्गा पूजा समिति द्वारा आज दुर्गा विसर्जन की तैयारी कर रहे थे जहां सौकड़ों लोग उपस्थित थे इसी दौरान एक तेज रफ्तार गांजे से भरी महिंद्रा क्विड कार ने भीड़ के बीचों बीच वाहन घुसा दी और कई लोगो को रौंदते हुए आगे बढ़ गयी। इस दुर्घटना में लगभग 5 लोगों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत होने की खबर आ रही हैं।तथा वहीं एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये हैं।जिसमें से 5 की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

तेज गति से भाग रहे दुर्घटना कार्य वाहन ने अंबिकापुर रोड में भी कुछ लोगों को कुचलने की खबर है जिससे पूरा माहौल गरमा गया घटना के बाद आक्रोशित नागरिकों ने सड़क जाम कर दिया है। दुर्घटना के बाद पूरे शहर में अफरा तफरी का माहौल है। घायलों को हॉस्पिटल ले जाया गया। वहीं कई गंभीरों को बाहर रिफर किया गया है। घटना के बाद मृतक युवक गौरव अग्रवाल पिता मनोज अग्रवाल 19 वर्ष का शव पत्थलगांव के मेन चौराह रायगढ़ जशपुर मार्ग के बीच में रखकर वहां के लोग प्रदर्शन कर रहे हैं और यहां के टीआई और एस आई को सस्पेंड करने की मांग कर रहे हैं।

वहीं जशपुर एसपी विजय अग्रवाल भी घटना स्थल पर पहुंच गये हैं। वहीं शहर के तीनों प्रमुख मार्ग में जाम की स्थिति बनी हुई है वहीं ग्रामीणों ने घटनाकारित वाहन को आग के हवाले कर दिया है।दोनो वाहन चालक सिंगरौली मध्यप्रदेश के-पत्थलगांव की घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक जशपुर कार्यालय से प्राप्त जानकारी अनुसार सड़क दुर्घटना की घटना के दोनों आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button