Uncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़रायगढ़

● चोरी की 02 मोबाइल व नकदी रूपये 62 हजार के साथ पकड़ा गया नाबालिग….

चोरी के चंद घंटे बाद ही #कोतरारोड़ पुलिस की सक्रिय सूचनातंत्र से आरोपित की मिली सूचना…..

खैरपुर रोड़ के मोबाइल दुकान का सटर उखाड़ कर अकेले आरोपित घटना को दिया था अंजाम….

*रायगढ़ 17 nov 2021 । थाना प्रभारी कोतरारोड़ निरीक्षक चमन सिन्हा के सक्रिय सूचनातंत्र से आज दिनांक 17/11/2021 को खैरपुर रोड़ के मोबाइल शॉप में हुये नकबजनी का आरोपित घटना के चंद घंटे के बाद ही पुलिस के गिरफ्त में आ गया, जिससे चोरी की पूरी सम्पत्ति की बरामदगी हुई है । आरोपित किशोर को नकबजनी के अपराध में आज शाम किशोर न्याय बोर्ड रायगढ़ के समक्ष पेश किया गया है । जानकारी के अनुसार थाना कोतरारोड अन्तर्गत ग्राम गोरखा निवासी हरेंद्र कुमार गुप्ता का इंडियन पेट्रोल पंप के बगल खैरपुर रोड में *गुप्ता इलेक्ट्रानिक दुकान* है । हरेन्द्र गुप्ता अपने गृह ग्राम गये हुये हैं, दुकान की देखरेख उसका भतीजा आकाश गुप्ता (उम्र 17 वर्ष) कर रहा था ।

आज दिनांक 17.11.2021 को प्रात: 7.49 बजे आकाश गुप्ता को दुकान के पास रहने वाले व्यक्ति द्वारा दुकान का दाहिने साइड का सट्टर उखाड दिये जाने की जानकारी दिया । आकाश दुकान आकर देखा तो दुकान से दो नग नया रियल मी मोबाइल (कीमती 18,998 रूपये) तथा एक गल्ला में रखा 62,100 रूपये व दूसरे गल्ला में रखा रकम को अज्ञात चोर चोरी कर ले गया था । आकाश ने दूसरे गल्ले में कितने रकम चोरी हुआ है, इसकी जानकारी नहीं होना बताया । चोरी की सूचना पर थाना प्रभारी कोतरारोड़ द्वारा अपने मुखबिरों को सक्रिय कर सूचना देने निर्देशित किये और कुछ ही देर बाद मुखबिर द्वारा थानाक्षेत्र के किशोर (उम्र करीब 17 वर्षीय) पर चोरी की मोबाइल रखने की सूचना दिया । कोतरारोड़ पेट्रोलिंग पार्टी तत्काल संदेही को हिरासत में लिया गया । आरोपित से दुकान में चोरी किया हुआ *02 रियल मी मोबाइल कीमती ₹18,998 तथा गल्ला में रखा ₹62,100* की बरामदगी हुई है । आरोपित बताया कि वह *गुप्ता इलेक्ट्रानिक दुकान* में अक्सर आता जाता था, उसे जानकारी थी कि शॉप का मालिक अपने गांव गया है, तब उसने चोरी का प्लान बनाकर घर से सब्बल लाकर उससे दुकान का सटर उठाकर चोरी किया है ।

आरोपित को नकबजनी के अपराध में किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया है। आरोपित की पतासाजी,चोरी की माल बरामदगी में थाना प्रभारी कोतरारोड़ निरीक्षक चमन सिन्हा, प्रधान आरक्षक प्रेम सिदार, आरक्षक राजेश खांडे, विकास प्रधान की अहम भूमिका रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button