Uncategorizedछत्तीसगढ़

CG नदी किनारे जहरीला पदार्थ खाकर 4 बच्चों की माँ और 5 बच्चों के पिता ने उठाया खौफनाक कदम…..पढ़िए पूरी खबर…..

गरियाबंद 21 jun 2021 । छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में एक महिला और एक शख्स का अपत्तिजनक हालत में नदी किनारे मिला लाश। जिससें क्षेत्र में तरह तरह की चर्चा फैली हुई है।तो वहीं बताया जा रहा है की दोनों ने जहरीला पदार्थ पीकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली होगी ।ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे और दोनों शादीशुदा थे।

पुलिस को आशंका है कि प्रेम प्रसंग के चलते दोनों ने एक साथ खुदकुशी की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच जुटी हुई है। मामला जुगाड़ थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला और पुरूष के शव नदी किनारे पड़े हुए हैं। इसके बाद मौके पर पुलिस ने शवों की शिनाख्त कराई तो पता चला कि वो परमेश्वर मरकाम (37) ओर ललिता यादव (38) के थे। दोनों ही पास के गांव साहेबिन कछार के रहने वाले थे।

पुलिस को वहीं पर डिस्पोजल मे एक तरल पदार्थ भी मिला। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया तो जहरीला पदार्थ पीने से मौत होने का कारण सामने आया है। महिला के 4 बच्चे,और युवक के 5 बच्चे हैं पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि दोनों शादीशुदा थे। हालांकि ललिता विधवा थी और उसके 4 बच्चे हैं। जबकि परमेश्वर के 5 बच्चे हैं। ग्रामीणों से पूछताछ में पता चला कि ललिता और परमेश्वर में गहरी दोस्ती थी।

दोनों का एक-दूसरे के पास काफी आना-जाना था। रविवार को दोनों साथ में निकले थे। इसके बाद से उनका कुछ पता नहीं था। इस बीच अगले दिन सोमवार को दोनों के शव मिले। ऐसे में पुलिस को प्रेम प्रसंग में जान देने की आशंका जताई जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button