Uncategorized

भांजे ने अपने मामा को उतारा मौत के घाट , कारण जान आप भी हो जायेंगे हैरान…..

ग्वालियर 7 july 2021 । बढ़ती नशाखोरी की वजह से आये दिन तरह तरह के क्राइम की घटना को अंजाम दिया जा रहा है तो वहीं एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है। क्या आप कभी सोच सकते हैं कि इंसान आज इतना गिर गया कि वह 100 रुपये के लिए दूसरे की जान तक ले सकता है। यह सुनने और पढ़ने में जरूर अटपटा लगे, लेकिन यह सच है। व्यक्ति के भीतर से इंसानियत खत्म हो रही है।मध्यप्रदेश में दिल को झकझोर देने वाली ऐसी ही वारदात सामने आई है। जहाँ सिर्फ 120 रुपये नहीं देने को लेकर भांजे ने अपने मामा की हत्या कर दी।

ग्वालियर में 4 जुलाई की देर रात दोनों के बीच मछली फ्राई करने के पैसे नहीं देने को लेकर बहस शुरू हुई। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि भांजे ने अपने मामा पर करछी और चाकू से हमला कर दिया। घायल हालत में मामा को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। फिलहाल, आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। घटना पुरानी छावनी थाना क्षेत्र की है। पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

मामा-भांजे के बीच आए दिन होते थे विवाद


परिजनों ने बताया कि कयूम खान मछली बेचता था। वहीं पास में भांजा कल्लू खान मछली फ्राई करने की दुकान खोले हुए था, रविवार रात को कल्लू ने अपने मामा कयूम से 120 रुपये की मछली ली, लेकिन जब कयूम ने भांजे कल्लू से रुपये मांगे तो वो उसके साथ झगड़ा करने लगा। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि कल्लू ने अपने मामा कयूम पर हमला कर दिया। कयूम खान के परिजनों का कहना है कि मामा-भांजे के बीच पहले भी कारोबार को लेकर विवाद होता रहा है। परिजनों ने आरोपी कल्लू के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।तथा वहीं आरोपी घटना को अंजाम देते ही फरार हो गया है।पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।तथा जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button