Uncategorized

नवविवाहिता ने कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या …पुलिस जांच में जुटी

घटना को लेकर ससुराल पक्ष पर मायका पक्ष लगा रहा गंभीर आरोप

थाना तमनार अंतर्गत एक बड़ी घटना निकल कर सामने आ रही है थाना क्षेत्र के ग्राम गोढ़ी में एक नवविवाहिता महिला की अपने ही घर की पंखा में चुनरी की फांसी लगाकर आत्महत्या करने की जानकारी मिल रही है , शव मिलने से सनसनी फैल गई।
सूचना मिलते ही तमनार पुलिस घटना स्थल पहुंचकर जांच कार्यवाही में जुट गई।
बताये अनुसार अभिषेक गुप्ता के घरवालों ने प्रियंका के मायका वालो को सूचना दी गई। मायका पक्ष ने प्रियंका गुप्ता की फांसी में लटकी शव देखकर हंगामा करते थाना पहुंचे और ससुराल वालों पर हत्या या आत्महत्या के लिये उकसाने का आरोप लगाते जांच कार्यवाही प्राथमिकी दर्ज करने आवेदन दिया गया। 19 फरवरी को 2 बजे थाना तमनार टीआई आशीर्वाद राहटगांवकर कार्यपालिक दंडाधिकारी रिचा सिंह और सीन ऑफ क्राइम यूनिट्स बिलासपुर फोरेंसिक जांच टीम डॉ शत्रुघन श्याम द्वारा सूक्ष्मता घटना स्थल का मुआयना करते शव का पंचनामा कार्यवाही कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया।

तमनार थाना प्रभारी ने बताया कि ग्राम गोढ़ी में दिनांक 18 फरवरी रात्रि को नवविवाहिता महिला की मृत्यु सूचना पर तमनार पुलिस घटना स्थल पहुंची जहाँ नवविवाहिता प्रियंका गुप्ता पति अभिषेक गुप्ता उम्र 25 वर्ष की फांसी में लटकी शव मिली। फोरेंसिक टीम द्वारा घटना की मुआयना एवं कार्यपालिक दंडाधिकारी द्वारा पंचनामा कार्यवाही कर की गई। तमनार पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर आगे जांच कार्यवाही में जुट गई है।

ग्रामीणो ने बताया कि अभिषेक गुप्ता और प्रियंका का विवाह 9 दिसम्बर 2023 को हुआ था दोनों आनन्दपूर्वक रहते थे। अभिषेक गुप्ता दोपहर को ड्यूटी करने तराईमाल प्लान्ट गया था।गांव में संध्या समय सरस्वती विसर्जन भी किया गया। गांव में मौत की खबर लगते ही सभी स्तब्ध हैं।
मृतिका प्रियंका गुप्ता के माता बीणा देवी पिता संजय कुमार अग्रहरि निवासी चीर बगीचा जशपुर ने बताया कि 18 फरवरी को रात्रि करीब 7 बजे परिवार के साथ मोबाइल वीडियो कॉल से बात हुई जिसमें बेटी प्रियंका खुश हंसते हुए बात कर रही थी फिर अचानक हमे प्रियंका गुप्ता की सास संजू गुप्ता ने सूचना दिया कि आप लोग आ जाईये हमने यहां आकर देखा तो हमारी बेटी की शव फांसी में टंगा हुआ है। हत्या करने या आत्महत्या के लिए उकसाने वालो पर कार्यवाही हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button