Uncategorized

OMG… दो भूतों के खिलाफ शिकायत दर्ज,पुलिस हैरान ,शिकायतकर्ता परेशान…आपभी हो जायेंगे हैरान पढ़िए पूरी खबर….

गुजरात 30 jun 2021 । पंचमहल जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहाँ अंधविश्वास और पिडित के मानसिक तनाव को देखते हुए पुलिस ने दो भूतों के खिलाफ आवेदन स्वीकार कर लिया है।तो वहीं पुलिस ने दो भूतों के खिलाफ एक शिकायत दर्ज की है। मामला पंचमहल जिले के जंबूघोड़ा पुलिस स्टेशन का है जहाँ रविवार को एक शख्स ने शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के मुताबिक, खेत में काम करने के दौरान उसको भूतों के गैंग से सामना हुआ और भूतों ने उसे मारने की और जान से मारने की धमकी तक दे डाली है।

तो वहीं प्राप्त जानकारी मुताबिक, 35 साल का यह शख्स पंचमहल के जंबुघोड़ा तालुका का रहने वाला है। वह खेत से भागकर पुलिस के पास पहुंचा और उसने अपनी जान बचाने की गुहार लगाई। इस अजीब अनुरोध के बावजूद पुलिस ने उस व्यक्ति को संकट से बचाने के लिए पर्याप्त दया दिखाई और उसके आवेदन को स्वीकार कर लिया। शिकायत के समय थाने में पीड़ित मानसिक रूप से परेशान लग रहा था।
थाने में जब शख्स पहुंचा तो वह काफी भयभीत लग रहा था और वह कांप भी रहा था। पुलिस उप-निरीक्षक को लिखे अपनी शिकायत में शख्स ने बताया कि जब वह अपने खेत में काम कर रहा था तो कैसे भूतों का एक गिरोह उसके पास आया था। रविवार को पावागढ़ में ड्यूटी पर तैनात पीएसआई मयंकसिंह ठाकोर ने बताया कि वह बहुत परेशान था। यह स्पष्ट था कि वह असामान्य रूप से व्यवहार कर रहा था। वह बहुत घबराया हुआ था। उसे शांत और नॉर्मल करने के लिए उसकी शिकायत लिखित ले लिया गया है।

इधर, पुलिस ने पीड़ित शख्स के परिवार वालों से भी संपर्क किया। परिवार के सदस्यों ने बताया कि उसका मनोरोग उपचार चल रहा है। हालांकि, उसने बीते 10 दिनों से अपनी दवा नहीं ली थी। जब पुलिस ने सोमवार से उससे बातचीत की तो उसने बताया कि वह पुलिस स्टेशन भागकर इसलिए गया, क्योंकि उसे लगता था कि वहां भूत जाने की हिम्मत नहीं करेगा और उसे परेशान नहीं करेगा। पुलिस ने उसके परिवार को नियमित तौर पर दवा देने को कहा है, ताकि आगे ऐसी दिक्कत न हो।वहीं इस तरह की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।तो वहीं मामले को लेकर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button