Uncategorized

OMG…अजीबोगरीब मामला प्राचीन शिव मंदिर में स्थित कुंआ उगल रहा हजारों के नोट….. पढ़िए पूरी खबर……

उत्तर प्रदेश 15 july 2021 । कानपुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा है।जहाँ ग्रामीणों द्वारा दावा किया जा रहा है की एक प्राचीन शिव मंदिर के अहाते में स्थित कुआं से 100, 200, 500 और 2 हजार के नोट उगल रहा है। कई लोगों ने दावा किया है की नोटों को कुएं से निकाला है। कुएं से नोट निकलने का ये घटना गांव में आग की तरह फैल गई है। कई दूर गांव के लोग इस कुएं से नोट निकालने के लिए यहां पहुंच रहे है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के कानपुर के समीप स्थित एक गांव किनारे प्राचीन शिव मंदिर है, इसी के अहाते में एक सूखा खंडहर में बदल गया गहरा कुआं है। बीते दिन मंगलवार को कुछ किशोर मंदिर परिसर में खेल रहे थे, इस दौरान गेंद जब कुएं के पास गई तो एक किशोर ने कुएं में झांककर देखा तब उसे यहां कुएं में बड़ी संख्या में नोट दिखाई दिए ।

इसके बाद किशोरों ने चिपचिपे फलों को धागे में बांधकर कुएं में लटकाया तो कुएं से 100, दो सौ, 5 सौ और 2 हजार के नोट निकले। कुएं में नोट होने की जानकारी मिलने के बाद से ही इलाके में भगदड़ की स्थिति निर्मित हो गई। कुएं के अंदर से नोट होने की खबर आसपास के गांवों में आग की तरह फैली। देखते ही देखते यहां भारी भीड़ जुटनी शुरू हुई। ग्रामीणों के मुताबिक अब तक कुएं के अंदर से 9 हजार रु निकाले जा चुके हैं। अभी भी कुएं के अंदर ढेर सारे नोट दिखाई दे रहे हैं। ग्रामीणों के मुताबिक अंदर एक मोबाइल भी पड़ा हुआ है। प्रशासन की तरफ से फिलहाल कोई अधिकारी यहां नहीं पहुंचा है।तो वहीं अभी तक इसके पिछे छुपे रहस्य अभी तक पता नहीं चल सका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button