Uncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ / जादू -टोना के शक में पड़ोसी ने एक परिवार पर टंगिया से किया हमला , मुखिया की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत ,पत्नी और बेटी की हालत गंभीर…..

कबीरधाम 9 Aug 2021 । छत्तीसगढ़ के अंदरूनी इलाकों में आज भी जादू—टोना, बैगा, झाड़फूंक जैसी कुप्रथाएं विद्यमान है। इन कुप्रथाओं की वजह से आज भी क्रुरता और दुर्दांत अंत के मामले सामने आते ही रहते हैं। ताजा मामला प्रदेश के कबीरधाम जिले से सामने आया है, जहां पर जादू—टोना के शक में पड़ोसी ने एक परिवार पर टंगिया से हमला कर दिया, जिसमें परिवार के मुखिया की मौत हो गई है, तो उसकी पत्नी और बेटी जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कवर्धा जिला अंतर्गत ग्राम पंचायत बदना के कौवानार में परदेशी अपनी पत्नी परबतिया और बेटी ज्योति के साथ निवासरत था। उसके पड़ोस में मंगल का घर है। बताया जा रहा है कि मंगल को परदेशी के परिवार पर जादू—टोना का शक था।

घटना बीती रात की बताई जा रही है। अचानक मंगल हाथ में टंगिया लेकर परदेशी के घर में घुस गया। उसने पहले परदेशी पर हमला किया। इसके बाद बीच—बचाव में आई उसकी पत्नी परबतिया और ज्योति पर भी टंगिया से हमला कर दिया।

जानकारी के मुताबिक परदेशी पर किया गया वार काफी जोरदार था, जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई, वहीं परबतिया और ज्योति की हालत गंभीर बताई जा रही है।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मंगल मौके से फरार हो गया है। हत्या के मामले में प्रयुक्त टंगिया मौके से बरामद किया गया है। दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल दाखिल कर दिया गया। वहीं परदेशी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।तथा पुलिस मामले की सूक्ष्मता से जाँच में जुटी हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button