Uncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़रायगढ़

युवती को जीवनसंगिनी बनाने का झांसा देकर आबरू लूटकर फरार हुये आरोपी को भेजा गया रिमांड पर….

घटना के बाद से फरार था आरोपी, गांव आने की सूचना पर घरघोड़ा टीआई दबिश देकर किये गिरफ्तार….

*रायगढ़* । घरघोड़ा थाना प्रभारी निरीक्षक अमित सिंह के दिशा निर्देशन पर घरघोड़ा पुलिस द्वारा आज दिनांक 25.01.2022 को दुष्कर्म मामले के फरार आरोपी को मुखबिरों का जाल बिछाकर उसके गांव से पकड़ा गया है । घटना के संबंध में दिनांक 28.10.2021 को प्रार्थिया/पीड़ित युवती थाना घरघोड़ा में रिपोर्ट दर्ज कराया गया था कि दिनांक 28.10.2021 को यह अपने स्कूटी से सहेली के साथ घरघोडा कम्प्यूटर प्रशिक्षण हेतु जा रही थी कि सुबह करीब 11.00 बजे घरघोडा पॉवरग्रीड के पास आरोपी करन महंत निवासी छैडोरिया मिला जो प्रार्थिया का रास्ता रोककर बाइक में बैठ कहकर हाथ पकडकर बेइज्जत करने की नियत से खींचने लगा।

पीडिता की रिपोर्ट पर थाना घरघोड़ा में आरोपी पर *अप.क्र. 341/2021 धारा 341,354,354(क) भा.द.वि.* दर्ज कर विवेचना में लिया गया । पीड़िता द्वारा माननीय न्यायालय के समक्ष आरोपी द्वारा पूर्व में शादी करने का झांसा देकर कई बार जबरन शारीरिक संबंध बनाना तथा शादी न कर बेइज्जती करने की धमकी देना बताई जिस पर आरोपी के विरूद्ध प्रकरण में *धारा 323,506,376 भा.द.वि.* विस्तारित कर आरोपी करन महंत की पतासाजी की जा रही थी जो घटना दिनांक से थाने में रिपोर्ट होने की भनक लगने से फरार होकर लुकछिप रह रहा था। महिला संबंधी अपराधों को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन व दिशा-निर्देशानुसार थाना प्रभारी घरघोड़ा फरार आरोपी के गिरफ्तारी के लिये मुखबिरों का जालकर लगातार दबिश दी जा रही थी किन्तु आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर था ।

आज दिनांक 25.01.2022 को आरोपी के अपने घर ग्राम छैडोरिया आने की मुखबिर सूचना पर तत्काल पुलिस बल के साथ टीआई अमित सिंह दबिश दिये और *आरोपी करन उर्फ किरण महंत पिता मनोहर दास महंत उम्र 32 वर्ष नि. छैडोरिया थाना घरघोड़ा* को घेराबंदी कर पकड़ा गया जिसे आज गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया। संपूर्ण कार्यवाही में निरी. अमित सिंह थाना प्रभारी घरघोड़ा, सउनि चंदनसिंह नेताम, आर. नंदु पैंकरा, नरेन्द्र पैंकरा, बीरबल भगत की विशेष भूमिका रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button