Uncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़प्रदेशरायगढ़

दर्दनाक हत्या:- आखिर ऐसा क्या हुआ था ,पति पत्नी के बीच की पत्नी को अपने ही पति का तेजधार हथियार से गला काँटकर मौत के घाट उतारना पड़ा……पढ़िए पूरी खबर……

रायगढ़ 30 अप्रैल 2021। कापू थाना क्षेत्र अंतर्गत कदमढोढ़ी में परसों सुबह हत्या का मामला सामने आया था। जहां घर पर शराब पीने के बाद शराबी दम्पति के बीच विवाद हो गया जिसके बाद पत्नी ने पति को मौत के घाट उतार कर घर से फरार हो गई थी । फिलहाल कापू पुलिस द्वारा मृतक के पत्नी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर रिमांड पर भेज दिया गया है।

मृतक
आरोपी महिला

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को शाम के समय पति पत्नी बैठकर शराब पिये और इसी समय दोनों के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि मृतक उसकी पत्नी को मारने वाला था तभी उसने बीचबचाव करते हुए बांस छिलने वाला औजार (छुरी) से पति के गर्दन में हमला कर दी जिससे पति जयश्री एक्का 30 वर्ष ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद आरोपी महिला पुलिस से बचने के लिए घर से भागकर मायके चली गई।

सुबह ग्रामीण घर पर मृतक के रक्तरंजित लाश को देखकर पुलिस को सूचित किये । सूचना पर कापू पुलिस मौके पर पहुची और आज आरोपी महिला सानियारे बाई पंडो को गिरफ्तार कर रिमाण्ड पर भेज दिया है।

Back to top button