Uncategorized

इस बकरें की कीमत जानकर लोग हुए हैरान…..अजीबोगरीब बकरें के शरीर में कुदरती लिखावट शोसल मिडिया में हो रहा वायरल …..

उत्तर प्रदेश 8 july 2021 । अजीबोगरीब मामला आया सामने कई बार ऐसा करिश्मा हो जाता है, जिस पर यकीन कर पाना आसान नहीं होता कुछ ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले का है जहाँ एक बकरे के शरीर पर एक तरफ ओम लिखा नजर आ रहा है तो दूसरी तरफ मोहम्मद भी लिखा है। यह जानकर लोगों में हैरानी हुई और तुरंत ही उसे देखने और उसकी खरीदारी करने के लिए दूर-दूर से भागे चले आ रहें है।

सोशल मीडिया के जरिए लोगों को इसकी जानकारी मिली कि अमरोहा के औद्योगिक नगरी गजरौला के ख्यालीपुर गांव में यह करिश्मा हुआ है,लोगों में इसे खरीदने के लिए उत्सुकुता देखी गई इस बकरे की कीमत एक लाख रुपए लगाई गई है। हालांकि बकरा स्वामी द्वारा इसे करीब 11 लाख रुपए में बेचने कि बात कही जा रही हैं।

बकरे के शरीर पर कुदरती लिखावट को देख लोग जहां हैरान परेशान हो रहे हैं, वहीं ईद उल अजहा (बकरीद) के करीब आते ही बकरे के भाव लगातार बढ़ रहे हैं। इसकी कीमत जानकर लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुल हो गई बताया गया है कि इसकी कीमत 11 लाख रुपए से कम नहीं होगी वहीं यह भी देखना होगा कि आखिर इस बकरे की क्या कीमत लगेगी और इसे कौन खरीदेगा।यहां चर्चा का विषय बना हुआ है।

Back to top button