Uncategorized

गड्ढे में डूबने से युवक की मौत जाँच में जुटी पुलिस…..

समस्तीपुर 19 Aug 2021। जिले से एक बड़ी खबर आ रही है कि पानी भरे गड्ढे में डूबने से युवक की मौत हो गई। मामला विद्यापतिनगर प्रखंड के बंगराहा की है बताई जा रही है जहां गुरुवार को पानी भरे गड्ढे में युवक की डूबकर मौत हो गई। मृतक की पहचान घटहो ओपी थाना क्षेत्र के मनियारपुर पतैली निवासी स्व. भोला महतो के पुत्र मोहन कुमार महतो (33 वर्ष) के रूप में की गई है।

मोहन कुमार महतो अपने घर से रुपया कमाने के लिए साइकिल से कल्याण गंज बंगराहा के लिए निकला। वहां जाने के क्रम में कांचा वार्ड संख्या 07 सड़क पर पड़े रोड़ा पर साइकिल फिसलने की वजह से किनारे बने गहरे पानी के गड्ढे में जा गिरा। इसी कारण से पानी मे डूबकर उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीण लोगों की भीड़ घटनास्थल पर लग गई इसी बीच लोगों ने घटना की जानकारी समस्तीपुर पुलिस प्रशासनिक को दिया।

सूचना मिलते ही विद्यापतिनगर सीओ अजय कुमार, घटहो ओपी प्रभारी चंद्रभूषण कुमार मौके पर पहुंचे। सब को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया।
सीओ अजय कुमार ने मृतक के परिजन को सरकार से मिलने वाली 20 हजार रुपए की सहायता राशि सौंपी। वहीं पुलिस ने कागजी कार्रवाई करते हुए आगे जीत भी करवाई किया जा रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button