Uncategorizedछत्तीसगढ़रायगढ़

रायगढ़/अजीबोगरीब अविश्वसनीय घटना करैत साँप ने युवक को डसा तो युवक ने सांप का सिर काटकर उसे निगल लिया…… पढ़िए पूरी घटना……

रायगढ़ 24 jun 2021 । रायगढ़ जिले के धरमजयगढ़ क्षेत्र उस वक्त सनसनी फैला गई जब एक सनकी युवक ने करैत साँप को हि गुस्से में खा गया तो वहीं हम आपको बता दे आ बैल मुझे मार की कहावत तो आपने जरूर सुनी होगी ठीक उसी प्रकार की यह घटना घटित हुईं है। तो चलिए जानते है धरमजयगढ़ अन्तर्गत आने वाले ओंगना गांव में एक अजीबोगरीब एवं अविश्वसनीय घटना सामने आई है। यहां सनी देओल नामक युवक को पहले करैत सांप ने डस लिया तो गुस्से में आकर युवक ने सांप का सिर काट कर उसे ही निगल लिया।इसके बाद युवक की जब हालत जब बिगड़ने लगी तो उसे आनन-फानन में स्थानीय सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।जहां उसका इलाज जारी है।

तो वहीं प्राप्त जानकारी के अनुसार आपको बता दे की युवक के घर में साफ सफाई का कार्य चल रहा था ।इसी दौरान घरवालों की नजर एक जहरीले करैत सांप पर पड़ी। करैत सांप को देखती ही घर हडकंप मच गया भयभीत घर वालों ने उस सांप को मारकर जमीन के अन्दर मिट्टी में दफना दिया। वहीं कुछ देर बाद जब यह बात युवक सनी देओल को पता चली तो उसने दफनाए गए सांप को निकालकर उसे हाथ में पकड़ लिया,परन्तु साँप की सांसें चल रही थी। वह बुरी तरह घायल था। इसी दौरान करैत सांप ने युवक के हाथ को डस लिया।

युवक के परिजनों एवं प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उसके बाद युवक ने गुस्से में आकर करैत सांप का सिर दांत से काटकर निगल लिया। इससे उसकी हालत बिगड़ने लगी और उसे तत्काल इलाज के लिए धर्मजयगढ़ के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां उसका उपचार जारी है। फिलहाल युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button