Uncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़रायगढ़

रायगढ़ दिव्यांग महिला के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहा था , फिर जो हुआ जानकर आप भी हो जायेगें हैरान…!

रायगढ़ : जिले में एक युवक मानसिक रूप से दिव्यांग महिला के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहा था, जिसका महिला ने विरोध किया। इस पर गुस्साए युवक ने पीट-पीटकर महिला की हत्या कर दी। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामला कापू थाना क्षेत्र के कुमरता गांव का है। मिली जानकारी के अनुसार कुमरता गांव निवासी महिला (45) पिछले 8-10 साल से मानसिक रूप से कमजोर थी। वह घर में भी नहीं रहती थी। गांव में ही घूमती रहती थी। इस मामले की शिकायत महिला के ही एक रिश्तेदार ने थाने में की थी।

शिकायत में बताया गया कि 8 अप्रैल को गांव के आशीष डनसेना के यहां शादी थी। उसी शादी में महिला शामिल होने गई थी। लेकिन उसके साथ वहां आशीष डनसेना(19) ने मारपीट की। अगले दिन आशीष के ही घर से कुछ दूर स्थित खेत में महिला अचेत अवस्था में लोगों को मिली। महिला के चेहरे और शरीर में चोट के निशान मिले थे। इसके बाद उसे कापू के अस्पताल लाया गया। यहां उसकी हालत को देखते हुए जशपुर जिले के पत्थलगांव अस्पताल भेजा गया, लेकिन रास्ते में ही महिला की मौत हो गई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी आशीष डनसेना को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि महिला उसके घर में 8 अप्रैल की रात को आई थी। इसी दौरान मेरी नीयत बिगड़ी और मैं उससे संबंध बनाना चाहता था। लेकिन वह नहीं मानी। मैं उसे अपने घर से जबरन खींचता हुआ ले गया, इसी दौरान वह रोड में गिर गई, जिससे वह घायल हो गई। इस बात से मैं नाराज था और मैंने उसे हाथ मुक्के से पीटा और खेत में छोड़कर आ गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button