newsUncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़सारंगढ़

सारंगढ़ 2 बच्चो को अज्ञात व्यक्ति के द्वारा ले जाने से मचा हडकंप..।।।


पुलिस को सूचना मिलते ही शुरू हुई सर्चिग,
2 घंटे बाद दौलत चौक मे बच्चे को छोड़ गया अज्ञात शख्स?


सहमे बच्चो ने बताया कि सारंगढ़ में कई स्थानो पर उनको घुमाया
अज्ञात शख्स का नही चल पा रहा है कोई जानकारी,


मोहल्लेवासियो और पुलिस की सक्रियता से बड़ी अनहोनी टली,


हर रोड़ में सर्चिग के लिये रवाना हुए थे मोहल्लेवासी
सारंगढ़,


सारंगढ़ के राजापारा मे आज दोपहर 12 बजे उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक अज्ञात शख्स ने कालीमंदिर के पीछे घोघरा नाला के पास दो बच्चो को अपने साथ मोटरसायकल मे बिठाकर ले गया। अज्ञात शख्स घर का पता पूछने के बहाने बच्चो को बिठाकर अपने साथ ले गया था जिसे एक और बच्चे ने देखा था जो तुरंत ही घर आकर बताया जिसके बाद परिजनो ने तत्काल सारंगढ़ पुलिस को मामले की सूचना दी तथा पुलिस और राजापारा के युवाओ की टीम पूरे क्षेत्र मे सर्चिग करने के लिये रवाना हो गई। लगभग घंटे भर बाद दौलत चौक के पास अज्ञात शख्स ने दोनो बच्चो को छोड़ कर फरार हो गया। डरे सहमे बच्चे अज्ञात शख्स के बारे में कुछ भी नही बता पा रहे है।
इस संबंध मे मिली जानकारी के अनुसार सारंगढ़ के प्रसिद्ध मां काली मंदिर के पीछे घोघरा नाला के पार से बुटीपारा जाने का रास्ता है। इस रास्ते के पास ही खेले रहे तीन-चार बच्चो के पास एक अज्ञात शख्स मोटरसायकल मे आकर एक बच्चे से उनकी मम्मी का नाम पूछकर उसको 500 रूपये देने के लिये घर का पता बताने का अनुरोध किया। उक्त बच्चो में धर्नुजय भारती का पुत्र कुनाल भारती 8 वर्ष तथा दीप देवांगन का सुपुत्री खुश्बु देवांगन 9 वर्ष को उनके मम्मी का घर का पता बताने के लिये अपने साथ मोटरसायकल मे बिठाकर अज्ञात व्यक्ति कुम्हार पारा रोड़ की ओर ले गया। इस बात की जानकारी वहा पर खेल रहे एक अन्य बच्ची ने तुरंत ही अपने घर मे परिजनो को दिया। इस बात की जानकारी मिलते ही घटना वाले स्थान पर आकर खोजबीन किया किन्तु कोई जानकारी नही मिलने पर तत्काल राजापारा मंदिर प्रांगण मे पूरे मामले की सूचना दिया तथा सारंगढ़ पुलिस मे जाकर शिकायत दर्ज कराया जिसके बाद हरकत मे आई सारंगढ़ पुलिस ने खोजबीन शुरू किया वही राजापारा मोहल्ले के भी युवाओ और रहवासियो ने क्षेत्र मे सर्चिग करना शुरू कर दिया। दो बच्चो के एक साथ अज्ञात व्यक्ति के द्वारा लेकर जाने की खबर से पूरे क्षेत्र मे हडंकप मच गया तथा सोशल मिडिया मे बच्चो को अज्ञात व्यक्ति के द्वारा लेकर जाने संबंधी खबरे वायरल हो गई। खोजबीन के जारी रहने के बीच लगभग 1.45 बजे राजापारा से ही लगा हुए दौलत चौक के पास अज्ञात मोटरसायकल सवार व्यक्ति दोनो बच्चो को छोड़कर चला गया। दोनो पैदल ही राजापारा पहुंचे। सहमे और डरे हुए कुनाल भारती और खुश्बु देवांगन अज्ञात शख्स के बारे मे कुछ भी नही बता पा रहे है। उन्होने बताया कि उनको मोटर सायकल मे बिठाने के बाद गढ़ चौक, बस स्टैंड तरफ घुमाया। फिर दौलत चौक के पास आकर उसे छोड़ दिया।
बहरहाल दोनो बच्चो के सकुशल मिलने से राजापारा क्षेत्रवासियो और सारंगढ़़ पुलिस ने राहत की सांस लिया है किन्तु दिन-दहाड़े अज्ञात शख्स के द्वारा किया गया बच्चो को अपने साथ ले जाने का प्रयास गंभीर मामले के रूप मे सामने आया है।

Back to top button