Uncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़सारंगढ़

सारंगढ़ -गुड़ेली /बिना रॉयल्टी पर्ची के जा रहे वाहनों पर कार्यवाही करनें में आखिर क्यों विभाग के फूल रहे हाथ पाव….

बिना रॉयल्टी पर्ची धड़ल्ले निकल रहे हाइवा…जब जानकारी हुआ विभाग को तो रॉयल्टी पर्ची लेने दिया गया समय

रात्रिकालीन में धडल्ले कराया जा रहा बिना रॉयल्टी पर्ची के परिवहन

दूरभाष के माध्यम से कलेक्टर महोदय को दिया गया मामले की जानकारी

जांच चौकी का अधिकारी कार्यवाही करना बंद करके शिकायतकर्ता को वाहन मालिक से अपने फोन से बात कराते हुए वीडियो कैद:-

सारंगढ 14 sep 2021 । दिन भर ओभर लोड गाड़िया टीमरलगा जांच चौकी से फर्राटे भर रहे है, तो वही रात होते ही बिना रायल्टी पर्ची के धड़ल्ले से निकल रहे है 10 से 12 पहिये गाड़िया , खनिज विभाग के साठगांठ की असंका प्रतीत हो रही है। ये हम नही कह रहे बल्कि इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी एहसास हो जायेगा। कल रात्रि चंद्रिका भास्कर के द्वारा माइनिंग इस्पेक्टर उमेश भार्गव को दूरभाष के माध्यम से सूचित किया गया कि बिना रॉयल्टी पर्ची की गाड़ी जांच चौकी पास रुका हुआ है।

जिसके ऊपर कारवाही करते हुए तत्काल माइनिंग इस्पेक्टर उमेश भार्गव ने जांच चौकी में पदस्त कर्मचारी को कॉल करके पकड़ने के लिए आदेश दिया गया ततपश्चात पदस्त कर्मचारी ने कारवाही दस्तावेज में शुरू किया ही था कि उनके मोबाइल में कॉल आना शुरू हो गया जिस समय शिकायत कर्ता चंद्रिका भास्कर को किसी अंजान व्यक्तिओ से जांच चौकी में पदस्त कर्मचारी द्वारा बात करने को कहा गया और राजनीति रसूखदार होने का डर दिखाया ,अगर कारवाही करने के दौरान वाहन चालक के पास कोई रॉयल्टी पर्ची नही था।

खनिज जांच चौकी वाले चालक को समय दिया गया कि रॉयल्टी पर्ची मंगाने के बाद अब क्या कार्यवाही किये या नही किये ये तो खनिज जांच चौकी वाले ही बता पाएंगे फिलहाल हाइवे पे 10 MM लोड था जो बिना रॉयल्टी पर्ची का जिसका चालक का नाम सनुज वाहन नम्बर CG13 LA 1089 वाहन मालिक रायगढ़ का अंकुश अग्रवाल बताया गया जिसकी क्रशर श्री बाला जी नाम से टीमरलगा में स्थित है जांच चौकी में हुए कारवाही की ये वीडियो आप भी देखे।

क्या कहते हैं उप संचालक खनिज अधिकारी बारीक….

गाड़ी खनिज जाँच चौकी टिमरलगा में खड़ी की गई है,तथा कार्यवाही के लिए निर्देश दिया गया है….।

Back to top button