Uncategorizedधरमजयगढ़

10 दिनों से खराब पड़े ट्रांसफार्मर से ग्रामीणों को लॉकडाउन में हो रही परेशानी देखकर धर्मजयगढ़ थाना प्रभारी अंजना केरकेट्टा ने दिलाया निजात देखिए विडिओ


विनोद पटेल

लॉकडाउन में पेट्रोलिंग के दौरान ग्रामीणों को परेशान देखकर उनकी समस्या से हुई रूबरू

धरमजयगढ़ :- आमापाली ग्राम के बाजार मोहल्ला वार्ड 02 में पिछले 10 दिनों से बिना बिजली के मोहल्लेवासी हो रहे थे परेशान एक तो लॉकडाउन ऊपर से ट्रांसफार्मर का जलना जिससे इस गर्मी के दिनों में लोगो का काफी समस्या आ रही थी। लॉकडाउन के वजह से इस गर्मी में ना ही घर के अंदर रह पा रहे थे और ना ही घर से बाहर कहि निकल सकते थे। मोहल्लेवासियो द्वारा धर्मजयगढ़ बिजली विभाग को ट्रांसफार्मर जलने की सूचना 11 अप्रैल को दिया गया था पर 10 दिन गुजर जाने के बाद भी बिजली वभाग के कर्मचारियों द्वारा नया ट्रांसफार्मर लगाया गया और ना ही इस मोहल्ले को किसी अन्य ट्रांसफार्मर से जोड़कर बिजली की सुविधा दी गयी। वार्डवासी 10 दिनों तक अंधरे में गुजरा करने को मजबूर थे। जंगली व हाथी प्रभावित क्षेत्र होने के बावजूद इनकी और किसी का ध्यान नही गया।

यंहा ध्यान देनेवाली बात यह है कि इस बाजार मोहल्ले में 1 हेंडपम्प है जिसमे की लाल पानी निकलता है जो उपयोगी नही है। बिजली नही होने से ग्रामीणों का पानी की काफी दिक्कत हो रही थी लोगो को घरेलू उपयोग के लिए काफी ज्यादा समस्या आ रही थी लॉकडाउन के वजह से वे पानी के लिये कहि जा नही पा रहे थे। समस्या परेशान होकर ग्रामीणों द्वारा मोहल्ले में एकत्र होकर अपनी आवाज प्रशासन तक पहुँचाने के लिए केलोप्रवाह के संवाददाता नीरज विश्वास को फोन कर ग्राम बुलाया गया था तभी धर्मजयगढ़ थाना प्रभारी अंजना केरकेट्टा द्वारा लॉकडाउन के पेट्रोलिंग के दौरान ग्रामीणों को एकत्रित देखकर उनके पास गए तो उनकी समस्या से अवगत हुई जिसपर तत्काल थाना प्रभारी द्वारा धर्मजयगढ़ बिजली विभाग के ई.ई.कुजूर को ट्रांसफार्मर लगाने को कंहा गया जिसपर विभाग द्वारा आमापाली ग्राम में आकर नया ट्रांसफार्मर लगाया गया। जिसपर मोहल्लेवासीयो ने थानाप्रभारी को आभार व्यक्त किया।

धर्मजयगढ़ थाना प्रभारी अंजना केरकेट्टा द्वारा ग्रामीणों को कहा गया कि आपको अगर और भी लॉकडाउन के समय किसी भी प्रकार की समस्या होती है तो आप मुझे बेहिझक तत्काल अवगत कराये हम आपलोगो के समस्या के निराकरण के लिए ही तो है। इस कोरोना महामारी के समय में आप खुद को और अपने परिवार वालो को सुरक्षित रखो साथ ही लॉकडाउन का ईमानदारी से पालन करो।

Back to top button