Uncategorized

शर्मनाक करतूत – पति ने अपनी पत्नी को जिस्मफरोशी कराया ,पत्नी ने अपना दर्द पुलिस के सामने किया बयां….. आखिर क्यों कारण जान आप भी हो जायेंगे हैरान……

उतराखंड 27 july 2021 । काशीपुर से चौकने वाली खबर सामने आई है। पारिवारिक कलह के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। इसी बीच एक महिला ने पुलिस के सामने दर्द बयां किया है। पति ने पैसे के लिए पत्नी से ही जिस्मफरोशी कराया। मामला काशीपुर क्षेत्र से सामने आया है। जहां एक महिला ने अपने ही पति और पति के मामा पर गंभीर आरोप लगाये है। महिला का आरोप है कि उसका पति और परिवार के लोग दहेज के लिए उसके ऊपर लगातार शोषण कर रहे थे।

यही नही पैसे ना देने पर महिला को जिस्मफरोशी के धंधे में भी धकेला गया है। महिला का आरोप है कि कई बार उसका सहारा लेकर पति और रिश्तेदार लोगों को ब्लेकमेल भी करते थे। जिससे वो लाखों रुपये वसूला करते थे। अपनी ही पत्नी को चंद रुपयों के लालच में दोस्तों के सामने परोसना और अपनी ही पत्नी की वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने जैसा संगीन मामला काशीपुर में सामने आया है।

महिला ने पुलिस को दी तहरीर में और मीडिया से आपबीती बयां करते हुए बताया कि दहेज के लिए उसको जिस्मफरोशी के गोरखधंधे में धकेल दिया गया है। विरोध करने पर उसकी वीडियो वायरल करने की धमकी दी जाती है। वहीं महिला ने अब पुलिस की शरण लेते हुए अपने ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत पत्र लेकर पति और पति के मामा पर कार्यवाही की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button