Uncategorized

अजीबोगरीब मामला SEX संबंध बनाते वक्त एक शख्स का प्राइवेट पार्ट टूटा……अस्पताल में हुआ भर्ती…. पढ़िए पूरी खबर……

देश विदेश 5 july 2021 । अजीबोगरीब मामला आया सामने सेक्स के दौरान एक व्यक्ति का प्राइवेट पार्ट तीन सेंटीमीटर फ्रैक्चर हो गया। ब्रिटेन में सेक्स करते समय युवक का प्राइवेट पार्ट टूट गया और युवक लहूलुहान हो गया। मामला इतना अजीब था कि खुद इलाज कर रहे डॉक्टर ने कहा कि पिछले 40 साल में उन्होंने ऐसा केस नहीं देखा था। एक शख्स के साथ पार्टनर के साथ सेक्स संबंध बनाते समय ऐसा हादसा हो गया, जिसकी वजह से उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ गया।

40 वर्षीय शख्स का प्राइवेट पार्ट (पेनिस) सेक्स के दौरान बीच में से टूट गया, जो मेडिकल इतिहास में अपने आप में यह अनोखा और पहला मामला है। दरअसल, शख्स को असहनीय दर्द का एहसास तब हुआ, जब वह अपनी पार्टनर के साथ सेक्स कर रहा था और बीच में ही प्राइवेट पार्ट वर्टिकली टूट गया, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस मामले को ब्रिटिश मेडिकल जर्नल ने रिपोर्ट किया है। बताया जा रहा है कि डॉक्टरों के लिए ये काफी अनोखा मामला है। खबर में बताया गया है कि शख्स अपने साथी के साथ काफी जोर लगाकर सेक्स कर रहा था, जिस दौरान उसका प्राइवेट पार्ट वर्टिकली टूट गया। जब शख्स का एमआरआई करवाया गया तो उसमें देखा गया कि उसके प्राइवेट पार्ट में 3 सेंटीमीटर का चीरा लगा हुआ था।

पीड़ित शख्स को प्राइवेट पार्ट के टूटने की आवाज नहीं आई, बस उसे थोड़ी सी सूजन आई थी। दरअसल, क्योंकि प्राइवेट पार्ट में हड्डी नहीं होती, इसलिए सेक्स के दौरान सूजन की समस्या कभी-कभी हो जाती है, मगर इस शख्स के साथ अजीब मामला हुआ और उसका प्राइवेट पार्ट बीच से ही टूट गया। अच्छी बात यह रही कि सर्जरी के बाद शख्स पूरी तरह से ठीक हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button