newsUncategorized

15 साल की मासूम छात्रा के पेट में हुआ अचानक दर्द ,परिजनों ने डॉक्टर से कराई जाँच तो पैरों तलें खिसक गई जमीन……..

ग्वालियर 19 sep 2021 । ग्वालियर में 15 साल की मासूम छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहाँ मासूम छात्रा 8 वीं की छात्रा है।परन्तु दो दिन पहले पेट में अचानक दर्द हुआ। जिसको गंभीरता से लेते हुए परिवार वालों ने जब जांच कराई तो गर्भवती होने का पता लगा। जिसके बाद परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई । और इसके बाद उसके साथ हुई दुष्कर्म की घटना का खुलासा हुआ है। मार्च 2021 में जब छात्रा अपनी नानी के यहां रहने गई थी उसी बीच पड़ोसी ने उसे बातचीत में फंसा लिया।और उसे बहलाफुसला कर गुप्तेश्वर पहाड़ी के पीछे घुमाने ले गया। जहाँ जंगल में धमकाकर दुष्कर्म किया। घटना मार्च महीने में गोल पहाड़िया के पीछे गुप्तेश्वर के जंगल की है। पुलिस ने शनिवार को दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश में जुट गई हैं।

पेट में हुआ दर्द तो हुआ मामले का खुलासा

अभी हाल ही में छात्रा को दो दिन से उल्टी आ रही थीं और पेट में दर्द हो रहा था। उसके पेट का साइज भी कुछ बढ़ गया था। इस पर उसकी मां उसे डॉक्टर पर चेकअप कराने ले गई थी। डॉक्टर ने कुछ जांच कराई उसके बाद खुलासा हुआ कि छात्रा प्रेग्नेंट है। इसके बाद मां के पूछने पर छात्रा ने बताया कि कुछ समय पहले नानी के पड़ोस में रहने वाले आकाश जाटव ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। इसके बाद छात्रा को लेकर मां जनकगंज थाना पहुंची हैं। पुलिस ने तत्काल दुष्कर्म, धमकाने का मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में थाना प्रभारी संजीव नयन शर्मा का कहना है कि शिकायत आते ही तत्काल FIR दर्ज की गई है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

गर्भपात कराने के लिए जाना पड़ेगा कोर्ट

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन अब आगे क्या। किशोरी गर्भवती है। वह इस स्थिति में किसी भी हाल में बच्चे को जन्म नहीं दे सकती है। परिजन कोर्ट में गर्भपात कराने की मांग कर सकते हैं। जिसमें कोर्ट आगे का फैसला ले सकता है।

Back to top button