Uncategorized

अश्चर्य…अनोखा बच्चें ने लिया जन्म ,बच्चा एक और बच्चा का सर तीन….

यूपी 15 july 2021। मैनपुरी जिले में एक महिला ने तीन सिर वाले बच्चे को जन्म दिया। खबर सुनते ही बच्चे को देखने के लिए आस पास से बड़ी संख्या में लोग उसके घर पहुंच रहे हैं। आसपास के लोगों में बच्चों को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं की जा रही हैं। लोग बच्चे को अब भगवान का अवतार बता रहे हैं और उसके दर्शन के लिए दूर-दूर से लोग चले आ रहे हैं। बच्चे के माता-पिता परेशान हैं। मैनपुरी जिले के किशनी तहसील के अंतर्गत गांव गुलारियापुर के धर्मेंद्र की पत्नी रागिनी ने कुसमरा स्थित अस्पताल में तीन सिर वाले बच्चे को जन्म दिया है।

बच्चे को देखते ही डॉक्टरों और परिजनों के होश उड़ गए। बच्चे के तीन सिर थे और बच्चा बिल्कुल स्वस्थ है। परिजनों ने बताया रागिनी नौ माह की गर्भवती थी, सब कुछ सामान्य था। सोमवार की सुबह अचानक उसको जोर की प्रसव पीड़ा हुई जिसके बाद परिजन उसे कुसमरा स्थिति अस्पताल ले गए, जहां रागिनी ने एक विचित्र बच्चे को जन्म दिया। कुछ देर में ही ये बाद फैल गई कि अद्भुत तीन सिर के बच्चे ने जन्म लिया है।

बच्चे को देखने के लिए अस्पताल में काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। जच्चा-बच्चा दोनों के स्वस्थ पाए जाने के बाद अस्पताल से उन्हें छुट्टी दे दी गई, जिसके बाद परिजन रागिनी और बच्चे को घर ले गए। तीन सिर वाले बच्चे की बात कई गांव में आग की तरह फैल गई। अब बच्चे को देखने के लिए लोगों का जमावड़ा लगने लगा। हर कोई बच्चे की एक झलक पाने के लिए बेताब था, जो भी सुनता बस दौड़ा चला आ रहा था। तीन सिर वाले बच्चे को लेकर लोगों में कौतूहल का विषय बना हुआ है।

Back to top button