Uncategorized

आश्चर्य…… पेट में बच्चा इंसान का नहीं ,बल्कि मछली का …..पढ़िए पूरी खबर……

देश विदेश 25 jun 2021 । एक लड़की ने दावा किया है कि वो कुछ महीनों से प्रेगनेंट है, लेकिन उसके पेट में बच्चा इंसान का नहीं बल्कि मछली का है। ये दावा थाइलैंड की रहने वाली फेलिपिना किम्बर्ली ने किया है। हैरानी की बात ये भी है कि उसकी अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में भी उसके पेट के अंदर एक मछली पलती हुई दिखी है। कुछ महीनों से उसे पेट में दर्द था और अब उसका पेट बढ़ता जा रहा है। जब लड़की का पेट बढ़ना शुरू हुआ तो उसके पिता समेत तमाम लोगों ने उस पर संदेह किया।

हालांकि खुद लड़की का कहना है कि उसका कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं रहा। वहीं किम्बर्ली की दादी कहती हैं कि उसके साथ ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि वो पीरियड यानि मासिक धर्म के दौरान तैरने के चली गई थी। ऐसा करने से लड़कियों के शरीर के अंदर कोई बाहरी चीज़ जाने की संभावना काफी बढ़ जाती है। किम्बर्ली की दादी को लगता है कि उनकी पोती के साथ भी ऐसा ही हुआ है। लड़की को गर्भ में मछली के होने का भरोसा तब बढ़ा, जब किम्बर्ली का अल्ट्रासाउंड कराया गया।

अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट में उसके पेट में एक मछली पलती दिखी। डॉक्टर भी इस अनोखी घटना को देखकर हैरान थे। डॉक्टर बताती हैं कि उन्होंने इससे पहले कभी ऐसी अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट नहीं देखी थी। किम्बर्ली के पेट में एकदम मछली जैसी आकृति तैर रही थी। उसके मुंह और आंखें भी मछलियों जैसी ही थीं। हालांकि बाद में डॉक्टर ने बताया कि लड़की के पेट में मछली नहीं, बल्कि एक ओवेरियन सिस्ट थी। ये सिस्ट काफी तेज़ी से बढ़ रही थी, जिसके चलते उसका पेट भी किसी गर्भवती महिला की तरह बढ़ता जा रहा था। डॉक्टरों का ये भी कहना है कि इंसान कभी भी मछली के बच्चे पेट में नहीं पाल सकता।

Back to top button