Uncategorizedछत्तीसगढ़

खलिहान के पैरावट में एक महिला की मिली लाश ,जाँच में जुटी पुलिस….!

जांजगीर 22 Dec 2021 । जिले में खेत में बने खलिहान के पैरावट में एक अधेड़ महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच गया।तथा वहीं उसका शरीर अकड़ा हुआ था। चेहरे में भी काले धब्बे पढ गये थें। जिससे उसकी ठंड की वजह से मौत की आशंका जताई जा रही है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। मामला शिवरीनारायण थाना क्षेत्र का है।फिलहाल महिला की पहचान नहीं हुई है।

मामला ग्राम लोहर्सी बोरदा का है।जहाँ मंगलूराम किसान के खेत शव मिला है। यहीं उसने खलिहाल भी बना रहा है। जहां धान की कटाई के बाद अलग-अलग ढेरों में पैरा रखा गया है। दोपहर को 12 बजे जब वह खेत में काम कर रहा था। उस दौरान जब वह पैरा निकालने गया तो उसने देखा कि किसी महिला की लाश पैरे के बीचों-बीच पड़ी हुई है। इसके बाद तुरंत उसने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को देखा। शव देखने पर पता चला कि शव पूरी तरह से अकड़ा हुआ है। काफी देर और ठंड में पड़े होने के कारण उसके चेहरे में काले धब्बे( ज्यादा ठंड के कारण ये धब्बे बनते हैं) भी पड़ गए थे।

ऐसे में आशंका जताई गई है कि महिला ठंड से बचने के लिए ही पैरों के बीच में गई होगी। वो रातभर वहीं पड़े रह गई। इसकी वजह से उसकी मौत हुई है। SI दीपक केवट ने भी कहा है कि जिस तरह से महिला की लाश मिली है। उससे आशंका है कि ठंड के कारण महिला की जान गई है। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button