newsUncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़

महिला की सिर कटी मिली लाश ,सिर का अभी तक नहीं चला पता ,क्षेत्र में मचा हड़कंप …जाँच में जुटी पुलिस….।

जांजगीर 11 Oct 2021 । सोमवार को एक महिला की सिर कटी लाश मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। तो वहीं महिला का धड़ जमीन पर पड़ा हुआ था, जबकि सिर का अभी तक पता नहीं चल सका है। धड़ के पास ही देसी शराब की बोतलें और बैग बरामद हुआ है। बैग में मिले आधार कार्ड और बाकी सामान से महिला की पहचान की गई है। महिला करीब दो महीने से लापता थी। जिस जगह से शव बरामद हुआ है, वह महिला के गांव से करीब 25 किलोमीटर दूर है। मामला मुलमुला थाना क्षेत्र का है।

तो वहीं प्राप्त जानकारी के अनुसार नवागांव के रास्ते में सोमवार को झाड़ियों के किनारे महिला की लाश देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो झाड़ियों के किनारे ही एक बैग और साड़ी पड़ी हुई थी। बैग में आधार कार्ड सहित अन्य सामान था। आधार कार्ड से महिला की पहचान अकलतरा के पीपरसत्ती गांव निवासी राजकुमारी खरे (46) के रूप में हुई है। पुलिस ने जानकारी जुटाई तो पता चला कि महिला दो महीने से लापता थी।

कई दिन पहले हत्या कर शव फेंकने की आशंका
पुलिस को शव काफी सड़ी-गली हालत में मिला है। ऐसे में आशंका है कि कई दिन पहले ही उसकी हत्या कर दी गई थी। मौके से 5 शराब की बोतलें मिली हैं। ऐसे में पुलिस को यह भी आशंका है कि वारदात में कई लोग शामिल हो सकते हैं। हालांकि दो महीने से महिला कहां थी, इसको लेकर अभी तक कुछ भी स्पष्ट नहीं हो सका है। फिलहाल पुलिस आसपास पूछताछ और छानबीन कर सिर का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

बैग से शिकायत की कॉपी, गांव के ही लोगों पर मारपीट का आरोप


पुलिस को बैग से अकलतरा थाने में 29 जुलाई को की गई शिकायत की कॉपी भी मिली है। इसमें राजकुमारी खरे ने कहा है कि 10 जुलाई को उसके घर में चोरी हुई थी। इसको लेकर अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। बावजूद इसके गांव के ही सेवक राम व उसके परिवार के सदस्यों ने घर में आकर गाली-गलौज और छोटे बेटे धनेश से मारपीट का प्रयास किया होना बताया गया है।तथा वहीं कहा कि उनके खिलाफ क्यों शिकायत की है। साथ ही धमकी दी कि एफआईआर वापस नहीं ली तो बहुत बुरा होगा।

गांव में अकेले रहती थी महिला, पति की दो साल पहले मौत हो चुकी
महिला के पति की करीब 2-3 साल पहले मौत हो चुकी है। उसके दो बेटे हैं। दोनों कमाने के लिए बाहर जिलों में रहते हैं। गांव में महिला राजकुमारी अकेले ही रहती थी। पुलिस ने उसके दोनों बेटों को सूचना दे दी है। उनके आने के बाद शव का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button