Uncategorized

देवर ने अपनी भाभी को उतारा मौत के घाट….मशहूर डॉक्टर मे से थी एक कारण जान आप भी हो जायेंगे हैरान……. पढ़िए पूरी खबर……।

वाराणसी 22 july 2021 । भारत में धन संम्पत्ति को लेकर लगातार क्राइम बढ़ती चली जा रही हैं।तो वहीं एक एसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। सपना गुप्ता की सिर में हथौड़ा मारकर दर्दनाक हत्या कर दी गई। मशहूर महिला डॉक्टर और कैंसर स्पेशलिस्ट सपना दत्ता की हत्या से पूरे राज्य में हड़कंप मच गया है। महिला डॉक्टर की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उनके ही देवर ने की है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस मौके पर पहुंची और देवर को हिरासत में ले लिया। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने आरोपी देवर को हिरासत में ले लिया है। महिला चिकित्सक की हत्या में इस्तेमाल हथौड़े को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। सिगरा थाना क्षेत्र की संतरघुवर नगर कॉलोनी में डॉ. सपना गुप्ता दत्ता, दत्ता डाइगोनोस्टिक सेंटर चलाती थी। पेशे से उनके पति भी डॉक्टर हैं, उनकी दो बेटिया हैं। बताया जाता है कि ससुर डॉ. रजनीकांत की बड़ी रकम विद्यापीठ रोड स्थित एक बैंक में जमा है। इसे लेकर देवर और भाभी के बीच में पिछले कई दिनों से विवाद चला आ रहा था।

देवर और भाभी के बीच में मारपीट की घटना हुई थी। उस मामले में देवर ने सिगरा थाने में तहरीर भी दी थी। बाद में भाभी सपना गुप्ता दत्ता ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। बुधवार की दोपहर देवर अनिल ने भाभी की हत्या कर दी। माता-पिता से मिलने गया तो उसकी भाभी डॉक्टर सपना दत्ता ने उसे नपुंसक कहा। साथ ही उसके बड़े भैया को भी ऐसा ही कहा। जिससे उसने अपना आपा खो दिया। अनिल ने चिकित्सकीय कार्य में प्रयोग किए जाने वाले हथौड़े और कैंची से सिर पर प्रहार कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button