Uncategorized

क्राइम पेट्रोल देख रचीं साजिश ,पति की हत्या के बाद कुएं में दफनाया और उगाया पौधा ,गुमशुदगी की दर्ज कार्रवाई रिपोर्ट फिर कोर्ट में पुलिस पर बनातीं रही दबाव ऐसे हुआ खुलासा…… पढ़िए पूरी खबर….।

मध्यप्रदेश 28 july 2021। ग्वालियर में शातिर पत्नी ने ही अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। इस बात का खुलासा पुलिस ने करीब एक साल में किया है।

किसी को शक ना हो इसके लिए शातिर पत्नी ने खुद पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी लिखवाई और कोर्ट में याचिका भी लगाई थी लेकिन टेक्निकल एविडेंस (तकनीकी साक्ष्यों) के सामने पत्नी का झूठ चल नहीं पाया।

ग्वालियर पुलिस ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस पूरे मामले का खुलासा किया दरअसल, पुलिस के पास 15 अगस्त 2020 को एक महिला अपने पति फेरन जाटव की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने आई थी।

पुलिस गुमशुदा की तलाश कर ही रही थी कि इसी बीच महिला ने कोर्ट में बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका भी लगा दी मामला कोर्ट में जाने के बाद पुलिस ने मामले को और गंभीरता से लेकर तफ्तीश शुरू कर दी।

तफ्तीश के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि महिला की एक शख्स से बातचीत होती रहती है। इसपर पुलिस ने दोनों पर नज़र रखनी शुरू की तफ्तीश के दौरान भी महिला ने पुलिस पर लापता पति की तलाश ठीक से ना करने का आरोप लगाते हुए कोर्ट में याचिका लगाई जिससे किसी को शक ना हो लेकिन पुलिस ने जब महिला और उसके बॉयफ्रेंड की फोन कॉल डिटेल निकाली तो पता चला कि दोनों के बीच लंबी बातचीत होती है।

पूछताछ में उगला सच
पूरे 11 महीने बाद 26 जुलाई को पुलिस ने पत्नी और उसके पुरुष मित्र को थाने बुलाया और सभी टेक्निकल एविडेंस (तकनीकी साक्ष्य) दिखाकर पूछताछ की तो दोनों टूट गए पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड ने बताया कि दोनों ने एक और शख्स के साथ मिलकर 6 अगस्त 2020 को ही फेरन जाटव के सिर पर लोहे के पाइप और पत्थर से सिर पर वार कर हत्या कर दी थी।

किसी को पता ना चले इसके लिए हस्तिनापुर क्षेत्र के चपरोली मौजा में बने एक कुएं में शव को फेंक कर उसके ऊपर पेड़ उगा दिया था। आरोपियों की निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया गया है। फिलहाल आरोपी पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीसरा आरोपी फिलहाल फरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button