Uncategorizedछत्तीसगढ़जाजंगीर चांपा

श्मशानघाट में औंधे मुंह एक अधेड़ का मिला शव ,क्षेत्र में मचा हड़कंप जाँच में जुटी पुलिस…!

जांगजीर-चांपा 31 Dec 2021 । नवागढ़ थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहाँ एक शख्स घर से निकले एक अधेड़ का श्मशान घाट में मिला शव। जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। तो वहीं अधेड़ पड़ोस के गांव जाने के लिए एक दिन पहले निकला था। उसका शव सड़क पर भरे करीब एक फीट पानी में पड़ा हुआ था। उसकी मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। हालांकि पुलिस का कहना है कि डूबने से उसकी मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही वजह का पता चल सकेगा। मामला नवागढ़ थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, उदयभाठा निवासी दिलेराम विश्वकर्मा (55) किसी काम के सिलसिले में पड़ोस के गांव भठली जाने के लिए निकले थे। उस समय बारिश काफी हो रही थी। इसके बाद देर रात तक नहीं लौटे। इस पर परिजनों ने सोचा कि वह किसी परिचित के घर रुक गए होंगे। बेटे श्याम सुंदर विश्वकर्मा ने बताया कि अक्सर रात में रुक जाने के कारण उनकी तलाश नहीं की, लेकिन जब सुबह तक नहीं लौटे तो तलाश शुरू की गई।

इस दौरान गांव के ही देव कुमार ने बताया कि दिलेराम की लाश गांव के बाहर भठली रोड श्मशान घाट के पास गड्‌ढे में पड़ी है। वहां सभी लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बताया कि दिलेराम की लाश पानी के गड्ढे में औंधे मुंह पड़ी हुई थी। पुलिस ने पानी में डूबने से दिलेराम की मौत होने की आशंका जाहिर की है। हालांकि जिस गड्ढे में वह मिले वो महज एक से डेढ़ फीट ही गहरा था। ऐसे में मौत को लेकर भी संदेह जताया जा रहा है।वहीं इस घटना से गांव में मातम छा गया है।पुलिस फिलहाल मामले की सूक्ष्मता से जाँच करने की बात कह रही हैं।फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का स्पष्ट हो पायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button