Uncategorizedकोरबाछत्तीसगढ़

बीएसएनएल वालों का खोदा गड्ढा दुर्घटनाओं को दे रहा बढ़ावा।


रितिक वैष्णव

कोरबा 19 म ई 2021। तिलकेजा विगत 3 – 4 महीनों से बीएसएनएल ने अंडर ग्राउंड केबल बिछाने हेतु कोरबा सक्ति मुख्य मार्ग के किनारे किनारे लगभग 5*5 के जगह जगह गड्ढे खोदकर उसे खुली छोड़ दिए हैं जो आम लोगों एवम पशुओं के लिए परेशानी का सबब बन गया है। लगातार गढ्ढों में पशुओं के गिर जाने की खबरें सुनाई पड़ती है, आज दिनांक 19 मई को गांव के पककू राजपूत के माध्यम से ज्ञात हुआ कि एक बछड़ा 2दिन से उक्त गड्ढे में गिरा हुआ बाहर निकलने हेतु फड़फड़ा रहा है ।

जिसकी जानकारी ग्राम तिलकेजा के *गौरा साहुन दाई ग्राम विकास समिति* के अध्यक्ष किशन साव को मिली वे अपने कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंचकर समिति के सदस्यों के सहयोग से बछड़े को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। जिसमें प्रमुख रूप से पक्कू राजपूत, अरविंद सोनी, गौरव गुप्ता, दुलीचंद धीवर, राम मनोहर सोनी, देवेंद्र धीवर, मनीष यादव, ऋतिक वैष्णव, अंकित कैवर्ट, किरीत निर्मलकर आदि का सहयोग रहा।


प्रमुख बात यह है कि बीएसएनएल के द्वारा 2_3 महीने से अनेक जगहों पर गड्ढे खोदकर उसको खुला ही छोड़ दिया गया जिससे हो रही दुर्घटनाओं से लोगों में रोष व्याप्त है। समिति के अध्यक्ष किशन साव ने इस विषय पर विभाग से त्वरित कार्रवाई की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button