Uncategorized

जयमाला से पहले दूल्हे का आपत्तिजनक हरकत , दुल्हन ने शादी से किया इन्कार , मचा बवाल फिर जो हुआ जानकर आप भी हो जायेगें हैरान…।

मध्यप्रदेश।। रीवा के गुलाब नगर इलाके में शराब के नशे में शादी के लिये पहुंचे दूल्हे को तब महंगा पड़ गया। जब दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया। दरअसल लड़की पक्ष का आरोप है कि जयमाला के दौरान दूल्हा शराब के नशे में था और आपत्तिजनक बात कर रहा था जिससे नाराज होकर दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया।


युवती पक्ष ने शादी में खर्च हुए 5 लाख भी युवक पक्ष से मांगे हैं, जिसको लेकर विवाद भी हुआ। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ। हालांकि युवती पक्ष ने शादी करने से इनकार कर दिया है।


समान थाना क्षेत्र स्थित गुलाब नगर निवासी विमल दुबे की पुत्री का विवाह पीयूष मिश्रा निवासी नेहरू नगर से होना था। सोमवार की रात गाजे बाजे के साथ बड़ी धूमधाम से बारात लेकर दूल्हा बना पीयूष मिश्रा बारात लेकर आशियाना मैरिज गार्डन पहुंचा। द्वारचार के दौरान ही दुल्हे की हरकत देख घराती दंग रह गए। द्वारचार के बाद दूल्हा जब जयमाला के लिए स्टेज में पहुंचा तो वह लड़खड़ाने लगा।

बाद में अपनी तलवार को बार -बार म्यान से बाहर निकलता और अंदर डालता रहा। इसी दौरान दूल्हे ने सब के सामने उत्पात मचाना शुरू कर दिया। दूल्हे के अत्यधिक नशे में होने और लड़खड़ाने के चलते सामने खड़ी दुल्हन सहन नही कर पाई और माला तोड़कर उसने शादी करने से इनकार कर दिया।


लड़की के पिता ने मांगे शादी में खर्च हुए रकम बारात घर में हुई घटना की सूचना लकड़ी पक्ष के लोगों ने समान थाना पुलिस को दे दी। घटना के सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुच गई। लड़की पक्ष वालों ने पुलिस से बताया की दूल्हा पीयूष मिश्रा की हरकतों के बारे में जानकारी दी। इस दौरान बारात घर में दुल्हे पक्ष के लोगों ने लड़की पक्ष से शादी समारोह को फिर से शुरू करने की लाख कोशिश की लेकिन उनकी बात को दुल्हन ने मानने से इनकार कर दिया। दूसरे दिन सुबह बिना दुल्हन के है बारात वापस लौट गई। वहीं इस दौरान मीडिया ने जब दूल्हे और उसके परिजनों से बात करनी चाही तो उन्होंने कैमरे के सामने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button