Uncategorizedछत्तीसगढ़बिलासपुर

भूमाफियाओं का गढ़ बना यहाँ पत्रकार को लिखने का मिला इनाम,हमला हुआ।

वरिष्ठ पत्रकार तपन गोस्वामी पर भू माफिया के गुर्गों द्वारा हमला ?

पत्रकार पर हमला बर्दाश्त नही ,गिरफ्तारी नही होने पर प्रदेशव्यापी आंदोलन बिलासपुर में होगा-: गोविन्द शर्मा (प्रदेश अध्यक्ष) पत्रकार सुरक्षा समिति छत्तीसगढ़।

बिलासपुर 27 jun 2021 । इस प्रदेश में बिलासपुर भू माफियाओ के हमले मारपीट,कब्जा ,शासकीय जमीन में बैठाने को लेकर फेमस हो गया है जिसकी खबरों को बिलासपुर के अधिकांश पत्रकारो ने अपने अखबार, वेंब मीडिया,सोशलमीडिया के मध्य से उठाते आ रहे है लेकिन प्रशासन एवं राजनीतिक संरक्ष्ण के कारण किसी पर भी कार्यवाही का न होना ये बताता है कि अब बिलासपुर में जमीनों को लेकर आने वाले समय मे और खूनी संघर्ष देखने को मिलने वाला है ?

बिलासपुर के वरिष्ठ पत्रकार तपन गोस्वामी भी उन्ही पत्रकारो में से एक जिन्होंने भू माफियो को लेकर अपने वेब मीडिया में निरन्तर लिख रहे थे जिस पर वे भू माफियाओ के आंख की किरकिरी बने हुए थे उन्ही में से किसी के गुर्गे ने शनिवार की रात 7:30 बजे जरहाभाठा चौक के पास उन पर हमला कर दिया जिससे उनके सर के साथ शरीर पर चोट आई है और दोनों पर में गम्भीर चोट आई है उन्हें तत्काल सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ इलाज हो रहा है खबर लिखे जाने तक पुलिस ने किसी भी प्रकार की एफआईआर नही लिखी है।

Back to top button