newsUncategorized

नाबालिग बेटी को उसके माता पिता ने कमरे में पड़ोसी युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा , फिर जो हुआ जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान……

मध्यप्रदेश/जबलपुर 4 oct 2021 । सोमवार की सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब 17 साल की नाबालिग बेटी को उसके माता-पिता ने उसके ही कमरे में पड़ोसी युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़ लिया था। माता-पिता ने दोनों के साथ मारपीट करने की कोशिश की इस दौरान युवक किशोरी के कमरे से निकलकर भाग गया। रविवार की रात हुई इस घटना के बाद सोमवार सुबह किशोरी के माता-पिता दुष्कर्म की एफआइआर दर्ज कराने के लिए हनुमानताल थाना पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने उन्हें बताया कि एफआइआर दर्ज कराने के लिए बेटी को साथ में लाना पड़ेगा। माता पिता अपनी बेटी को लेने के लिए घर पहुंचे तो कमरे में उसका शव मिला। उसके गले में चुन्नी फंसी थी।जिसकों देखकर माता पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई।

तथा वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और किशोरी को विक्टोरिया अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। माता-पिता की शिकायत पर पुलिस ने रात में घर में घुसे युवक के खिलाफ दुष्कर्म की एफआइआर दर्ज कर ली है।किशोरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल भेजा गया है ताकि मौत के कारणों का पता चल सके। पूरे घटनाक्रम में हैरानी की बात यह है कि किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या नहीं की बल्कि चुन्नी से खुद का गला घोंट दिया। पुलिस अधिकारियों के गले से यह बात नहीं उतर रही है की किशोरी गला घोंटकर आत्महत्या कैसे कर सकती है। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। आशंका जताई जा रही है कि किशोरी की हत्‍या की गई है य खुद आत्महत्या की है। पुलिस ऑनर किलिंग ने बताया की मामले की सूक्ष्मता से जांच की जाने की बात कही जा रही हैं।

आरोपित पर मामला दर्ज : हनुमानताल पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी 17 वर्षीय किशोरी रविवार रात अपने कमरे में सोने के लिए चली गई थी। उसके माता-पिता दूसरे कमरे में थे। देर रात किशोरी के कमरे से आवाज आने पर माता-पिता की आंख खुल गई। वह बेटी के कमरे में पहुंचे तो भीतर का दृश्य देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। उनकी बेटी एक युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली। माता-पिता चिल्ला पड़े जिसके बाद आनन-फानन में युवक कमरे से निकलकर भाग गया।

इस घटना से नाराज माता-पिता ने सोमवार सुबह हनुमानताल थाना पहुंचकर बेटी के साथ हुए दुष्कर्म की जानकारी दी। वे 17 वर्षीय बेटी को घर में छोड़कर पुलिस थाना पहुंचे थे। माता-पिता ने बेटी के साथ रात में हुई घटना की जानकारी दी। पुलिस ने माता-पिता से बेटी को साथ लाने के लिए कहा। माता-पिता बेटी को लेने घर पहुंचे तो कमरे में उसका शव मिला। हनुमानताल थाना प्रभारी उमेश गोल्हानी ने कहा कि किशोरी के माता-पिता की शिकायत के आधार पर देवेंद्र चौधरी 21 वर्ष के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।तथा मामले की जाँच जारी है।

Back to top button