Uncategorized

मनचले युवक की सड़क पर हुई धुनाई….. महिलाओं को देख करने लगा था ऐसी हरकतें… जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान……

ग्वालियर 6 july 2021 । लगातार बढ़ रही दुष्कर्म और छेड़छाड़ के मामले तो वहीं एक जोरदार मामला सामने आ रहा है।जिससे बढ़ती छेडख़ानी और दुष्कर्म के मामले में कमी आ सकती हैं।वहीं ताजा मामला ग्वालियर के टेंपो में सफर कर रही दो महिलाओं के पास बैठे युवक ने मोबाइल में पोर्न वीडियो देखना शुरू कर दिया। महिलाओं को यह बहुत असहज लगा। किसी तरह उन्होंने अपना ध्यान हटाया, लेकिन मोबाइल देखते-देखते युवक ने एक महिला के हाथ पर हाथ रख दिया और छेड़छाड़ पर उतर आया। यह बात महिलाओं को सहन नहीं हुई।

उन्होंने टेंपो रूकवाया। युवक को बाल पकड़कर बाहर घसीटा और चप्पल लेकर उस पर टूट पड़ीं। यह सीन देख सड़क पर लोग एकत्रित हो गए। मनचला हाथ जोड़कर माफी मांगता रहा और महिला उसमें चप्पल पर चप्पल मारती रही। आखिर में पुलिस युवक को लेकर थाने चली गई। घटना फूलबाग पुलिस चौकी के सामने की है। महिलाओं ने शिकायत करने से मना कर दिया है। टेंपो में महिलाओं के सामने चला रहा था पोर्न वीडियो, बदले में मिली पिटाई ग्वालियर में सोमवार शाम को एक वीडियो वायरल हो रहा है।

जिसमें दो महिलाएं एक युवक को चप्पल से मार रही हैं। महिलाएं युवक के मुंह में चप्पल मारते हुए पूछ रही हैं और छेड़ेगा। वह हाथ जोड़कर कह रहा है दीदी मुझे माफ कर दो। जब इस वायरल वीडियो के बारे में पता किया तो जानकारी मिली कि यह फूलबाग चौराहा पुलिस चौकी के ठीक पास का है।

मनचले की हो रही धुनाई……

सोमवार शाम की यह घटना है। इस युवक पर महिलाओं ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था, लेकिन महिलाओं ने कोई शिकायत थाने में नहीं की है। पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने तो लाई पर कोई शिकायत नहीं होने पर हिदायत देकर छोड़ दिया है। यह था पूरा मामला लश्कर निवासी दो महिलाएं स्टेशन के पास कहीं जॉब करती हैं। सोमवार शाम यह ड्यूटी से अपने घर के लिए लौट रही थीं। यह जिस टेंपो में सवार थीं उसमें पड़ाव से एक मनचला सवार हुआ। यह दोनों महिलाओं के पास बैठ गया। पहले तो उसने अपना मोबाइल निकाला और उसमें पोर्न वीडियो देखने लगा। दोनों महिलाओं को यह काफी गंदा लगा। वह टेंपो में खुद को असहज महसूस करने लगीं। पर तभी युवक ने एक महिला के हाथ पर अपना हाथ रख दिया। इतना होने पर महिलाओं से सहन नहीं हुआ। फूलबाग चौराहा पुलिस चौकी के पास टेंपो आते ही महिलाओं ने गाड़ी रूकवाई।

इसके बाद युवक को उसके बाल पकड़कर टेंपो से बाहर खींचा और चप्पल से उसकी धुनाई कर दी। तत्काल पुलिस वहां पहुंच गई। महिलाएं तो मारपीट कर अपने घर के लिए निकल गईं। पुलिस युवक को थाने लेकर पहुंची है। उसकी पहचान शिंदे की छावनी में रहने वाले राजा के रूप में हुई है। पर कोई शिकायत नहीं होने पर उसे छोड़ दिया गया है।

Back to top button