newsUncategorizedछत्तीसगढ़

दो बच्चों की मां को अपने देवर से हुआ प्यार ,फिर हुआ ये…..की जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान ऐसे हुआ खुलासा………

सूरजपुर 21 sep 2021 । सूरजपुर में प्रेम प्रसंग का एक मामला सामने आया है। जिसमें देवर और भाभी ने फांसी लगाकर अपना जीवन त्याग दिया है। घटना जिले के रामानुजनगर क्षेत्र के ग्राम रामपुर की है।जहाँ फांसी के फंदे से लटकते देख ग्रामीणों ने इसकी सुचना पुलिस को दी।मौके पर पहुंचकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।तथा वहीं घटना बात आग की तरह फैल गई।जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई हैं।

तथा वहीं प्राप्त जानकारी अनुसार यह पूरी घटना जिले के रामानुजनगर क्षेत्र के ग्राम रामपुर की है।जहां प्रेम प्रसंग के चलते देवर-भाभी ने फांसी लगाकर अत्महत्या कर लिया है। जानकारी के मुताबिक़ देवर को अपने से 10 साल बड़ी दो बच्चों की मां अपनी ही भाभी से प्यार हो गया था। रामपुर की 32 वर्षीय अनिता सिंह व उसके सगे देवर 22 वर्षीय शिवा सिंह का शव सोमवार की सुबह गांव के ही ठीहाई पारा में एक महुआ के पेड़ में झूलता मिला है।

बता दें कि रविवार की रात अनिता घर से यह कह कर निकली थी कि बच्चों को देखना मैं कुछ देर में आती हूँ। लेकिन काफी देर बाद भी वो वापस नहीं लौटी सोमवार की सुबह गांव के ही एक युवक ने दोनों के शव को फांसी पर लटकता देखा, जिसकी सूचना उसने परिजनों को दी जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।

Back to top button