newsUncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़बिलासपुर

दो बच्चों की मां को एक बच्चे के बाप से हुआ प्यार ,दोनों रहने लगें थें एक साथ ,फिर शराब के नशे में अचानक हुआ ये…पढ़ें..।

बिलासपुर 9 Oct 2021 । लगातार प्रेम प्रसंग और दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं।तो वहीं आये दिन लगातार खबरों के माध्यम से जानकारी हो रही हैं।फिर भी लोग सावधानी नहीं बरत रहे हैं। तो वहीं एक सनसनीखेज मामला सामने आ रही है । तोरवा थाना क्षेत्र के ग्राम महमंद में बीती रात पहले से ही शादीशुदा युवक शराब के नशे में साथ रह रही प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया तोरवा पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

तथा वहीं मिली जानकारी के अनुसार, महमंद में रहने वाले राजेंद्र रजक का लॉकडाउन में लाल खदान की रहने वाली पूर्णिमा पासी से प्रेम हो गया था, जिसके बाद दोनों एक साथ रहने लगे दोनों पहले से शादीशुदा थे बीती रात दोनों के बीच विवाद होने पर राजेंद्र रजक ने टंगिया से वार कर पूर्णिमा पासी को दर्दनाक मौत के घाट उतार दिया।

तथा वहीं पूर्णिमा पासी पहले से ही शादीशुदा थी, उसके दो बच्चे हैं, वही राजेंद्र रजक की भी एक लड़की है, दोनों को प्यार हुआ, जिसके बाद दोनों एक साथ रहने लगे थे बीती रात शराब के नशे में राजेंद्र प्रेमिका को ही मार डाला तोरवा पुलिस ने मौके पर तुरंत जाकर गांव में ही घूम रहे राजेंद्र रजक को गिरफ्तार कर लिया है, और पंचनामा कर आगे की कार्रवाई कर रही है।सनसनीखेज वारदात से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

Back to top button