Uncategorizedक्राइमदुष्कर्महरियाणा

पड़ोसी को मदद करने का ऐसा मिला इनाम ,बटे और उसके साले ने लड़की के साथ शर्मनाक हरकत कर डाली ।

हरियाणा 13 म ई 2021 । किसी दुख में पड़ोसी ही एक-दूसरे के काम आते हैं। लेकिन हरियाणा के पानीपत में एक पड़ोसी को मदद करने के ऐसा इनाम मिला जिसे वह जिंदगी भर नहीं भुला सकेगी। जी हां, एक बीमार पड़ोसन के घर उसके और उसके परिवार के लिए एक 17 साल की लड़की खाना बनाने जाती थी, लेकिन पड़ोसन के बेटे और उसके साले ने लड़की के साथ शर्मनाक हरकत कर डाली।

लड़की ने जीजा-साले पर दुष्कर्म की कोशिश करने और अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने का आरोप लगाया है। पीड़ित के साथ दोनों आरोपी पिछले डेढ़ साल से अश्लील हरकतें कर रहे थे।

किसी को बताने पर उसे भाई और माता-पिता को जान से मारने की धमकी दी जाती थी। पीड़िता की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने पॉस्को एक्ट व आईपीसी की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज करके साले को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस को दी शिकायत में लड़की ने बताया कि एनएफएल के पीछे विकास नगर निवासी मोनू की मां बीमार रहती है। मोनू उसे खाना बहाने घर पर बुलाता था। लेकिन वहां पर मोनू व उसका साला विक्की उसके साथ अश्लील हरकतें करते थे। यही नहीं आरोपियों ने उसकी अश्लील फोटो खींच कर वीडियो भी बना ली थी।

जब इससे परेशान होकर उसने मोनू के पिता को सारी बात बताई तो उन्होंने भी उसे धमका दिया और विक्की से शादी करने की सलाह दी, लेकिन उसने मना कर दिया। इस दौरान उसने आत्महत्या करने की भी सोची, लेकिन डर गई। पीड़िता ने बताया कि इसके बाद भी दोनों आरोपी नहीं माने। अश्लील फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर डालने व भाई और पिता को गोली मारने की धमकी दी।

इसके बाद हिम्मत करके उसने माता-पिता को आपबीती बताई। तब 5 मई को स्थानीय पार्षद की मौजूदगी में पंचायत हुई, जहां मोनू व विक्की ने गुनाह कबूल कर लिया। जिस मोबाइल में उसकी अश्लील फोटो व वीडियो था, वो पार्षद ने ले लिया। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि पुलिस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है।वहीं इस मामले मे डीएसपी सतीश वत्स ने कहा कि शिकायत मिलते ही 6 मई को केस दर्ज कर लिया था। मोनू के साले करनाल के गढ़ी बरल गांव निवासी नरेंद्र उर्फ विक्की को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। मामले की जांच कर रहे हैं। जिसकी भी भूमिका मिली, उसे गिरफ्तार करेंगे।

Back to top button