Uncategorized

प्लंबर मरम्मत के लिए खोद रहा था टायलेट की दीवार ,फिर जो मिला उसे देख उड़ गए होश….आप भी हो जायेंगे हैरान…..!

देश विदेश/अमेरिका से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक शख्स को उस वक्त तकरीबन पांच करोड़ रुपये मिले, जब वह एक टॉयलेट की दीवार की मरम्मत कर रहा था। दरअसल ये सब तब हुआ जब उसने टॉयलेट की दीवार को खोदा, इसी दौरान उसने वहां जो देखा उसे देख उसके होश उड़ गए।

तथा वहीं एक जानकारी के मुताबिक ये घटना अमेरिका के टेक्सास की है। जहां एक जस्टिन नाम का प्लंबर एक चर्च में बाथरूम की दीवार की मरम्मत करने में मशगूल था। तभी जस्टिन को लगा कि जैसे दीवार के अंदर कुछ तो है। इसी वजह से उसने दीवार को खोदना शुरू किया।

जब दीवार का प्लास्टर उतरने लगा तो वहां रखे पैसे देख जस्टिन के होश उड़ गए। पहले तो वह हैरान रह गया और सोच में पड़ गया कि ऐसे कैसे हो सकता है। इसके बाद जस्टिन ने ईमानदारी दिखाते हुए फैसला किया कि वह इस पैसे को नहीं लेगा।

वहीं अब पैसे मिलने पर चर्च जस्टिन की ईमानदारी से काफी खुश हुआ। इसलिए चर्च प्रशासन ने प्लंबर की ईमानदारी से खुश होकर उसे ईनाम देने की भी घोषणा कर दी। एक रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है कि उस दीवार से करीब पांच करोड़ रुपये बरामद किए गए हैं।

जस्टिन ने इस बारे में चर्च प्रशासन को बताया। फिर उसने यह सारी रकम चर्च प्रबंधन के हवाले कर दी। बताया जा रहा है कि ये पैसे करीब सात साल पहले चर्च के ही एक सेफ से चोरी हो गए थे, हालांकि बहुत ढूंढने के बाद भी यह पैसे नहीं मिले थे।वहीं इस घटना की जानकारी सोशल मीडिया की दुनिया में होने से हड़कंप मच गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button