Uncategorized

सगे भाई को अपनी ही बहन के मांग में सिंदूर भरकर बनाना पड़ा अपना देखता रह गया जीजा……

बिहार 27 म ई 2021 । भागलपुर में भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक ऐसी घटना सामने आई है, जो काफी हैरान करने वाली है। दरअसल भाई-बहन के प्रेस संबंध की घटना ने घर-परिवार और समाज को कलंकित कर दिया है। इस अनैतिक रिश्ते का अंजाम ये हुआ कि भाई को अपनी ही बहन की मांग में सिंदूर भरकर उसे अपना बनाना पड़ गया और उसका जीजा ये सब देखता रह गया।

घटना भागलपुर जिले के नाथनगर थाना इलाके की है, जहां मधुसूदनपुर के मनियारपुर गांव में बहन के ससुराल वालों सगे भाई-बहन की शादी करा दी इसका वीडियो और फोटो लगातार वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि एक सप्ताह पहले बीते 17 मई को कजरैली थाना क्षेत्र के बेलसिरा गांव की रहने वाली लड़की की शादी मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के बेलखोरिया पंचायत के मनियारपुर के रहने वाले किसान के लड़के के साथ हुई थी।

सब कुछ ठीक चल रहा था, इसी बीच मंगलवार को लड़की का अपना भाई बहन से मिलने के लिए उसके ससुराल गया जहां बहन ने नास्ता पानी कराकर भाई से बातचीत की इसी बीच कमरा बंद हुआ तो ससुरालवालों के बीच खुदबुदी हुई कि आखिर ये भाई बहन आपस मे क्या बाते कर रहे हैं।

छिप छुपाकर ससुरालवालों ने इनकी बातों को सुनने का प्रयास किया तो अजीबोगरीब बात सामने आ गयी, दोनों भाई-बहन एक दूसरे से प्यार करने की बात कर रहे थे, इतना ही नही ससुरालवालों ने कुछ आपत्तिजनक तस्वीर और वीडियो इनदोनो भाई बहनों का बना लिया ,इसके बाद क्या था दरवाजा खुलवाया गया और वीडियो को साक्ष्य बताते है। ससुरालवालों ने भाई बहनों से जवाब तलब करना शुरू कर दिया।

मामले को बिगड़ता देख बहन ने भाई के साथ अपने मायके जाने की हठ की तो ससुराल वालों ने कहा जबतक तुम्हारा भाई तुम्हारी मांग में सिंदूर नहीं भरेगा, जब तक तुम दोनों की शादी नहीं होगी तबतक तुम लोगों लोगोंको यहां से जाने नहीं दिया जाएगा, इसपर लड़की पूरे समाज के बीच में शादी को राजी हुई. हजारों की संख्‍या में लोग पहुंच गए। महिलाओं की काफी संख्‍या हो गई. लोगों के आक्रोश को देखते हुए सभी की उपस्‍थति में भाई ने अपनी सगी बहन की मांग में सिंदूर भरकर उसके साथ विवाह किया.

इस पूरी घटना का फोटो और वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. मधुसूदनपुर थानाध्यक्ष मिथलेश कुमार ने बताया कि ऐसी कोई सूचना थाना स्तर पर नहीं मिली है. शिकायत मिलती तो मामले में कार्रवाई निश्चित रूप से की जाती.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button