Uncategorizedकोरबाक्राइमछत्तीसगढ़

निर्दयी पिता ने दूधमुंहे बच्चे को पटक कर उतारा मौत के घाट ,कारण जान आप भी हो जायेंगे हैरान…….

कोरबा।एक जालिम बाप ने अपने ही 2 माह के मासूम बच्चे को पटक कर मार डाला तो वहीं बताया जा रहा है कि जालिम पिता शराब के नशे में पहुंचा था, जिसने विवाद कर बच्चे को मौत के घाट उतार दिया पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बालको थाना अंतर्गत लालघाट बस्ती में बुधवार रात यह हृदयविदारक घटना हुई। आरोपी पिता सरना मुंडा अपनी पत्नी और बच्चे को अपनाना नहीं चाहता था। उसने पहले पत्नी के साथ विवाद करते हुए मारपीट की फिर बच्चे को उठाकर पटक दिया। गंभीर घायल मासूम ने जिला अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इससे पहले घटनाक्रम की जानकारी मिलने पर लालघाट के एक जागरुक व्यक्ति ने डायल 112 को सूचना दी। मौके पर पहुंची 112 की टीम ने बच्चे और उसकी मां को अस्पताल पहुंचाया लेकिन मासूम की जान नहीं बचाई जा सकी।

पुलिस ने बताया कि आरोपी अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका करता था, संभवत: यही वजह है कि वह बच्चे को अपनाने से इंकार कर रहा था। शराब के नशे में उसने विवाद किया और पत्नी के साथ मारपीट करने के साथ ही बच्चे को भी मार दिया। पत्नी झारखंड की रहने वाली है जबकि आरोपी लालघाट का निवासी है और दोनों का विवाह कुछ वर्ष पूर्व हुआ था। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है। इस संबंध में शांति मुंडा ने बताया कि वह बनारस की रहने वाली है। 6 साल पहले झारखंड में काम करने आई हुई थी इस दौरान कोरबा बालको लालघाट निवासी सरना मुंडा मुलाकात हुई थी प्रेम विवाह कर जीवन यापन करने लगे चार साल की लड़की है। उसने दो माह पहले ही झारखंड में बच्चे को जन्म दिया उसके बाद कोरबा आए हुए थे शांति ने बताया कि गुरुवार की सुबह लगभग 11:00 बजे उसका पति सरना मुंडा शराब के नशे में घर पहुंचा विवाद करने लगा उस पर उसका पति आरोप लगा रहा था यह बच्चा उसका नहीं किसी और का है।

इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया उसने 2 माह के मासूम बच्चे को पटक कर मार डाला वहीं घटना की सूचना मिलते ही बालको थाना प्रभारी विजय चेलक अपने दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे आरोपी को गिरफ्तार कर थाने लाई और उससे पूछताछ कर रही है।

Back to top button