Uncategorized

सपनों में आकर तांत्रिक लगातार कर रहा है दुष्कर्म ,पुलिस हैरान …..पूरी घटना जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर……

बिहार 24 jun 2021।अंधविश्वास ऐसा जहर है जो लोगों की सोच को कुंद कर देती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है।जिससे हर शख्स को आश्चर्यचकित कर दिया है। बिहार के औरंगाबाद में कुछ ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक महिला ने स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया है कि एक तांत्रिक ने सपने में उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया। थाने में शिकायत मिली है और इस मामले की तफ्तीश की जा रही है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि कुडवा थाने के गांधी मैदान इलाके की रहने वाली महिला ने इस साल जनवरी में तांत्रिक प्रशांत चतुर्वेदी से संपर्क किया था, क्योंकि उसका बेटा गंभीर रूप से बीमार था। मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार महिला ने तांत्रिक के कहने पर अपने बेटे के ठीक होने के लिए तंत्र-मंत्र की अनुष्ठान प्रक्रिया करवाई थी, लेकिन उसके बेटे की 15 दिन बाद मौत हो गई।

कुड़वा थाने के एसएचओ अंजनी कुमार ने इस मामले में कहा, अपने बेटे की मौत के बाद महिला काली बाड़ी मंदिर गई, जहां चतुर्वेदी रहता है, और उससे यह स्पष्ट करने के लिए कहा कि उसके बेटे की मौत कैसे हुई। महिला ने आरोप लगाया कि चतुर्वेदी ने उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया, लेकिन उसके बेटे ने उसे बचाया। उसने आगे आरोप लगाया कि चतुर्वेदी तब से उसके सपने में आ रहा है और बार-बार उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है।

एएचओ ने कहा कि उस समय महिला ने पुलिस में शिकायत नहीं की थी। एसएचओ ने कहा, चूंकि हमें चतुर्वेदी के खिलाफ लिखित शिकायत मिली थी, हमने उससे पूछताछ की। चतुर्वेदी ने शिकायतकर्ता को जानने से इनकार करते हुए कहा कि वह उससे कभी नहीं मिला। चूंकि हमारे पास चतुर्वेदी के खिलाफ कोई सबूत नहीं है, इसलिए हमने उसे बॉन्ड दाखिल करने के बाद रिहा कर दिया।वहीं इस मामले को लेकर लोगों कई तरह की बात कर रहे है।तो लोग इस तरह की बातों और अंधविश्वास मजाक उड़ाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button